नव निर्वाचित सदस्यो का शपथ ग्रहण

 
mp

मन्दसौर में आज किसान कांग्रेस जिला अध्यक्ष पद पर नव निर्वाचित सदस्यो को जिला अध्यक्ष नव कृष्ण पाटिल एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओ की उपस्थिति में शपथ ग्रहण करवाई गई।



प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मुख्य मंत्री कमनाथ के आदेश पर मंदसौर जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष बद्रीलाल धाकड़ , पंचायती राज संगठन जिला अध्यक्ष श्याम सिंह चौहान एवं किसान प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष करण सिंह चौहान को आज मंदसौर शहर के गांधी चोराहा पर तीनों नव निर्वाचित अध्यक्ष को पदभार एवं शपथ ग्रहण करवाई गई।
इस अवसर पर जिले भर के वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।इस मौके पर जिला अध्यक्ष नवकृष्न पाटिल ने कहा कि मध्य प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार संविधान के खिलाफ काम कर रही है।
पंचायती राज को लेकर स्व, राजीव गांधी ने संशोधन कर विधान सभा और लोक सभा के अनुसार चुनाव कराने का प्रावधान रखा था जो पांच साल में चुनाव कराना चाहिए।
लेकिन इसके विपरीत भाजपा सरकार त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव कराना ही नहीं चाहती।हार के डर से भाजपा चुनाव करना ही नहीं चाहती है।दूसरी ओर देश में मंगाई चरम पर पहुंच गई है।
वही नव निर्वाचित किसान कांग्रेस जिला अध्यक्ष बद्रीलाल धाकड़ ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ने जो हमे जवाब दारी और जिम्मेदारी दी गई है।उस पूरी ईमानदारी और निष्ठा से कार्य करेंगे।
साथ ही यह भी कहा कि मंदसौर जिले के किसान किसी से कम नहीं है अपने अधिकारों के लिए लड़ना जनता है।देश हित में कई धरना प्रदर्शन किया गया।कभी पीठ नहीं दिखाई सीने पर गोलियां खाई।
किसान कांग्रेस हमेशा किसानो के साथ रही है और रहेगी।