तेज रफ़्तार ने ली पांच मासूमों की जान

तेज रफ़्तार ने ली पांच मासूमों की जान

राजस्थान के जालोर में एक दर्दनाक हादसा हुआ जहां स्कूल से लौट रहे पांच बच्चों को एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में पांचों बच्चों की मौत हो गई। जिनमें दो छात्र और तीन छात्राएं शामिल हैं। वहीं, एक छात्रा बुरी तरह घायल हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ, जब सभी बच्चे स्कूल से घर लौट रहे थे। पीड़ित बच्चे नौंवी व 10वीं के छात्र थे। जबकि कई घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

यह सड़क हादसा जालोर के रानीवाड़ा में दातावाड़ा गांव के करीब हुआ। करड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना में घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया। इस घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री ने भी अफसोस जाहिर किया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि जालोर में करडा क्षेत्र के गांव दांतवाड़ा में गाड़ी की टक्कर से स्कूल से लौट रहे 5 बच्चों की मृत्यु बेहद हृदयविदारक व दुर्भाग्यपूर्ण है, मेरी गहरी  संवेदनाएं शोकाकुल अभिभावकों एवं परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें संबल प्रदान करें। घायल बच्ची के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

इन बच्चों ने गंवाई जान
पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान रमिला देवासी, वर्षा देवासी, विक्रम कुमार, सुरेश कुमार और वीना के रूप में हुई। इस हादसे में कमला बुरी तरह जख्मी हो गई। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस हादसे पर दुख जाहिर किया। साथ ही, घायल छात्रा के जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई।