हाथ न काँपे, आँख न भरी, इतनी पत्थर दिल कैसे हो गयी बेटी ?

हाथ न काँपे, आँख न भरी, इतनी पत्थर दिल कैसे हो गयी बेटी ?

महाराष्ट्र के ठाणे से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. यहाँ एक बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी माँ को मौत के घाट उतर दिया. इस बात की जानकारी ठाणे पुलिसे ने दी. पुलिसे ने सोमवार को बताया कि उन्होंने 15 साल की एक लडकी को हिरासत में लिया हैं. ठाणे जिले की उल्हासनगर में उसकी माँ की हत्या के मामले में उसके 19 वर्षीय बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया गया. 

वहीं, हत्या की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो उनके होश उड़ गए. पुलिस ने जांच में पाया कि 40 साल की विद्या तलरेजा नाम की महिला कुछ साल पहले अपने पति से अलग हो गई थी. उसके बाद से वह अपनी पंद्रह साल की बेटी के साथ उल्हासनगर कैंप चार इलाके में रह रही थी. महिला की बेटी जींस बनाने वाली यूनिट में इंटर्नशिप कर रही थी. वह दिलीप यादव नाम के एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी. महिला के अंतिम संस्कार के बाद पुलिस ने लड़की से कई बार पूछताछ की और जिसमें उसने पूरा जुर्म कबूल लिया. उसने पुलिस को बताया कि उसकी मां उसके बॉयफ्रेंड दिलीप यादव के साथ उसके रिश्ते पर आपत्ति जताती थी. यहां तक कि उसकी मां ने संबंध जारी रखने पर उसे परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी थी. 

इसके बाद बेटी ने अपनी मां को रास्ते से हटाने के लिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची. शनिवार दोपहर जब लड़की दोपहर के भोजन के लिए घर आई, तो उसने रसोई  में मां का ध्यान भटकाते हुए घर का दरवाजा खुला छोड़ दिया. जहां से उसका बॉयफ्रेंड घर के अंदर चुपके से घुस आया और चाकू से महिला पर हमला कर उनकी हत्या कर दी.

पुलिस ने बेटी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और उसके बॉयफ्रेंड को हिरासत में ले लिया है. जबकि लड़की को गिरफ्तार कर भिवंडी में रिमांड होम  भेज दिया गया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.