पति के साथ मिलकर पत्नी ने की बॉयफ्रेंड की हत्या

पति के साथ मिलकर पत्नी ने की बॉयफ्रेंड की हत्या

मध्य प्रदेश के निवाड़ी में हुई एक हत्या के मामले का खुसाला करते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि यह हत्या अवैध संबंधों को लेकर हुई थी. निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर के सिमरा खिरख में सोमवार को एक 22 साल के युवक की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर ही मामले को सुलझा कर आरोपियों को जेल भेज दिया.घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार सिंह ने बताया कि अवैध प्रेम संबंधों में परेशानी के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया था. दरअसल मृतक संतोष कुशवाहा का गांव की ही एक युवती के साथ अवैध संबंध थे. जैसे ही महिला के पति को इसकी भनक लगी तो उसने अपनी पत्नी को इस संबंध को तोड़ने के लिए मना लिया. लेकिन लाख समझाने के बाद भी मृतक ने इस संबंध को खत्म नहीं किया और जबरदस्ती उसके घर आता जाता रहा. फिर आरोपी सीताराम ने अपनी पत्नी और उसके दोस्त के साथ मिलकर संतोष की हत्या की साजिश रच डाली.  

रविवार की रात आरोपी ने अपनी पत्नी से फोन करवा कर उसके प्रेमी को खेत पर मिलने के लिए बुलाया. जहां पर महिला का पति और उसका दोस्त संतोष कुशवाह के आने का इंतजार कर रहे थे. पहले इन लोगों ने संतोष को खेत पर शराब पिलाई जैसे ही संतोष शराब के नशे में आया उसका फोन अपने पास रखा और उसकी पिटाई शुरू कर दी. फिर गला घोट कर हत्या की वारदात को अंजाम देकर दोनों मौके से फरार हो गए. 

मृतक के परिजनों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी और जांच शुरू हुई. मुखबिर की सूचना पर पुलिस को पता चला कि मृतक संतोष का सरोज कुशवाहा के घर आना जाना था और उसकी पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध भी थे. पुलिस ने इसी आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ाया और आरोपियों तक पहुंच गई. पुलिस ने तीनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की और सभी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. अवैध संबंधों की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया था.  पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.