गर्लफ्रेंड की चाहत पूरी करने में बर्बाद हो गया युवक

गर्लफ्रेंड की चाहत पूरी करने में बर्बाद हो गया युवक

एक तरफ कोरोना संक्रमण के मरीजों को इंजेक्शन नहीं मिलने के कारण मौत हो रही है। वहीं दूसरी तरफ इस दौर में इंजेक्शन की कालाबाजारी और मिलावट भी चरम पर है। ताजा मामला इंदौर शहर का है, जहां एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड की चाहत पूरा करने के लिए लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहा था। युवक कोरोना इलाज में इस्तेमाल होने वाले टोसिलिजुमैब वैक्सीन की खाली शीशी में पानी भरकर कोरोना मरीजों को बेच रहा था, लेकिन युवक की कारिस्तानी बहुत जल्द ही खुल गई। युवक पिछले कुछ समय से इस धंधे में जुटा हुआ था।  वह कोरोना संक्रमित मरीजों को अपना शिकार बनाकर रुपए जमा कर लिए । उसके बाद अपनी गर्लफ्रेंड के लिए हजारों रुपए की शॉपिंग कर ली और उसे कई गिफ्ट भी भेंट कर दिए । इतना ही नहीं युवक ने अपनी महिला मित्र के लिए फ्रिज, कूलर, अलमारी, मोबाइल और पूरे साल का राशन भी खरीद कर रख दिया। बताया जा रहा है कि युवक लॉकडाउन खत्म होने के बाद महिला मित्र को टूर कराने भी ले जाने वाला था। 

पुलिस ने आरोपी सुरेश को गिरफ्तार करने के लिए प्लानिंग बनाई। SI प्रियंका शर्मा ने 'इंदौर स्मार्ट सिटी' नामक सोशल मीडिया ग्रुप पर टोसी इंजेक्शन की मांग की ।आरोपी सुरेश 40 हजार की इंजेक्शन को ब्लैक में ढाई लाख में बेचने का सौदा किया आरोपी ने SI प्रियंका से विजय नगर में इंजेक्शन देने को कहा। साथ ही राशन की थैली रुपए लाने को कहा।

पुलिस अधिकारी प्रियंका आरोपी के कहे मुताबिक विजय नगर पहुंची। उसके साथ अन्य पुलिस वाले भी अलग-अलग जगहों पर मोर्चा संभाल लिए। जैसे ही आरोपी सुरेश प्रियंका को इंजेक्शन दिया और रुपए मांगे की प्रियंका ने उसे धर दबोचा। आरोपी भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया। फिलहाल आरोपी पर रासुका के तहत कार्रवाई की जा रही है।