शातिर बदमाशों के घर जिला प्रशासन के चला बुलडोजर

 
MP

शहड़ोल जिला प्रशासन ने एक बार फिर हिस्ट्री सीटर एवं आतंक का पर्याय बन चुके बदमासो पिंटू यादव, अनिल यादव, पंकज बर्मन, रितेश बर्मन
का अवैध अतिक्रमण में बने मकानों पर बुल्डोजर चलाकर जमीदोज कर दिया है। जिले में 4 कुख्यात बदमासो के अवैध कब्जे पर जिला प्रशासन व पुलिस ने सयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए बुल्डोजर चला जमीदोज कर दिया है। जिससे अपराधियो में इन दिनों पुलिस का खौफ साफ दिखाई दे रहा है। आलम ये है कि अब अपराधी पुलिस के नाम से खौफ है। शहडोल पुलिस के डर से अपराधी जिला छोड़कर भाग रहे है ।


जिले में आतंक का पर्याय बन चुके शातिर बदमाश पिंटू यादव व अनिल यादव जिन्होंने डबल मर्डर, हत्या, लूट, मारपीट जैसे अन्य कई संगीन अपराधो को साथ मे मिलाकर अंजाम दिया था ,जो जिले में दहशत फैलाने चाहते थे और अपराध के दुनिया का बेताज बादशाह बनना चाहते थे ,शहड़ोल पुलिस ने एक शार्ट मुठभेड़ में इन बदमासो को पकड़ लिया है। जिसके बाद आज इनके ग्राम हरदी में पिंटू यादव व अनिल यादव का अवैध अतिक्रमण में बने मकाना पर जिला प्रशासन ने बुल्डोजर चला जमीदोज कर दिया है। वही पैट्रोल पम्प पर पैट्रोल बम फेंककर पम्प में आग लगाने का प्रयास करने वाले कुख्यात बदमाश पंकज बर्मन का पुरानी बस्ती स्थित अवैध अतिक्रम में बने मकाना को भी जिला प्रशासन जमीदोज कर दिया, वही एक कुख्यात चाकू बाज व हत्या का आरोपी रितेश बर्मन के अवैध कब्जे में बने मकाना को भी जिला प्रशासन ने बुल्डोजर चलाकर जमीदोज कर दिया है। यह पूरी कार्यवाही पुलिस व प्रशासन ने सयुक्त रूप से की है।