वीडियो कॉल पर महिला ने की विधायक से अश्लील हरकतें

वीडियो कॉल पर महिला ने की विधायक से अश्लील हरकतें

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के कांग्रेस विधायक ने एक अज्ञात महिला के खिलाफ ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई है। विधायक नीरज दीक्षित ने पुलिस से शिकायत की है कि अज्ञात महिला ने उन्हें वीडियो कॉल करने के बाद अश्लील हरकतें कीं और बाद में इस वीडियो के जरिये उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की। पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) शशांक जैन ने बताया कि छतरपुर जिले की महाराजपुर विधानसभा सीट से विधायक नीरज दीक्षित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

नीरज दीक्षित महाराजपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक हैं। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले उनके पास लगातार कुछ मैसेज आ रहे थे। हमें लगा कि शायद विधानसभा क्षेत्र से कोई परेशान व्यक्ति उनसे मदद मांगने की कोशिश कर रहा है, जिसके चलते विधायक नीरज दीक्षित ने उस नंबर पर बात करनी शुरू कर दी। मगर वह नंबर कोई अनजान महिला इस्तेमाल कर रही थी। विधायक ने कहा कि महिला ने एक दिन रात में अचानक वीडियो कॉल कर अश्लील हरकतें करने लगी।

महिला की हरकतों को देखकर विधायक के होश उड़ गए। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते। अगले ही दिन महिला उन्हें ब्लैकमेल करने लगी। मामले की गंभीरता को समझते हुए विधायक नीरज दीक्षित अगले ही दिन थाना गढ़ी मलहरा पहुंचे। उसके बाद पुलिस में लिखित शिकायत की है। वहीं, पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत अज्ञात महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग एवं आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है।

एसडीओपी शशांक जैन ने बताया है कि आजकल इस तरह के अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से पहले दोस्ती की जाती है और बाद में उन्हें ब्लैकमेल किया जाता है। फिलहाल अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।