तरबूज चोरी के शक में महिला ने की बच्चे की पिटाई, बच्चे की हुई मौत

तरबूज चोरी के शक में महिला ने की बच्चे की पिटाई, बच्चे की हुई मौत

झारखंड से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक महिला ने छोटे बच्चे को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसकी मौत हो गई। ये पिटाई भी सिर्फ एक शक के आधार पर की गई और उस बच्चे ने देखते ही देखते अपना दम तोड़ दिया।

भंडरा पुलिस ने बुधवार को नाबालिग बच्चे की हत्या करने के आरोप में एक महिला को बड़ा अम्बेरा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना 17 मई की है। आरोपी बड़ा अम्बेरा निवासी अनिल उरांव की पत्नी संगीता उरांव है। बच्चा बकरी चराने खेत में गया था। जहा वो अनिल के पिता से तरबूज खरीद कर खा रहा था। इसी बीच संगीता पहुंची और उसे लगा बच्चा खेत से तरबूज की चोरी कर खा रहा है। इसके बाद महिला ने बच्चे की डंडे से पिटाई कर दी। इससे बच्चे की मंगलवार की रात मौत हो गई।

महिला की पिटाई के बाद बच्चा घर आया और कुछ देर बाद बेहोश हो गया। बेहोशी के हालत में परिजनों ने निजी अस्पताल रामपुर में उसे भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे को परिजन घर ले आए। इसके बाद बीती रात बच्चे की मौत हो गई। मामले की जानकारी भंडरा पुलिस को दी गई। पुलिस गांव पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया।

पुलिस ने आरोपी महिला संगीता उरांव को भी गिरफ्तार कर थाना ले आई। गांव में महिला के प्रति काफी आक्रोश देखा गया। मामले पर भंडरा थाना प्रभारी अभिषेक तिवारी ने बताया कि मृतक बच्चे के पिता द्वारा लिखित रूप से महिला के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेजते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।