हवस की हैवानियत में पति का कतल।

 
up

रिश्तों को तार तार कर अपनों ने किया अपने का क़त्ल। आरोप है की अवैध संबंध के चलते युवक का क़त्ल किए जाने की बात सामने आ रही है।ताज़ा मामला कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के अलियापुर गाव का है।जहां चचेरे भाई ने भाभी के साथ अवैध संबंधों के चलते अपने भाई का ही खून कर डाला।



तस्वीर बेहद ही डरावनी दिख रही है रोते बिलखते परिजन ,मौके पर उपस्थित भारी पुलिस बल और घर के अंदर पड़ा एक ऐसा शव जो बड़ी ही बेरहमी के चलते मौत के घाट उतारा गया है।मूंह में भरा हुआ कपड़ा और बंधे हुए हांथ साफ इशारा कर रहे है कि हत्या के पीछे बेहद ही डरावनी साजिश दिख रही है।मंगलपुर थाने के अलीयापुर गांव के रहने वाले संतोष नाम के शख्स का शव घर के एक कमरे में बंद पड़ा मिला।परिजन संतोष को पिछले कई दिनों से ढूंढ रहे थे। लेकिन जब गर के ही कमरे से बदबू आने लगी तो परिजनों में कोहराम मच गया। आनन फानन पुलिस को सूचना दी गई ।जिसके बाद शव को घर से निकाल गया। शव को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की संतोष कि हत्या बड़ी ही बेरहमी से कर दी गई है ।

घर के अंदर से मिले युवक के शव की पहचान संतोष नाम के युवक से बताई जा रही है जब हत्या के बाबत हमने मृतक के बेटे से पूछी तो ऐसा मामला सामने आया जिसने रिश्तों की बुनियाद हिल दी। दरअसल मृतक संतोष की पत्नी से उसी के चचेरे भाई सुनील के अवैध संबंध थे।जिसको लेकर कई बार मृतक संतोष व उसकी पत्नी और भाई सुनील से कई बार विवाद भी होना बताया गया है।अवैध संबंधों में संतोष को रोड़ा मान रही पत्नी व भाई ने योजना बनाकर अपने युवक को मौत के घाट उतार दिया। वहीं हत्या को अंजाम देकर दोनों मौके से फरार हो गए ।