युवती सहित तीन ने चुराई बकरिया

युवती सहित तीन ने चुराई बकरिया

कोरोना काल में बेरोजगार हुए युवा अब चोरी-डैकती करने लगे हैं. ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर  जिले का है. यहां पर युवती सहित तीन चोरों ने गांव से बकरियां चुरा ली. हैरानी की बात यह है कि आरोपी बकरियां चुराने के बाद उन्हें इनोवा गाड़ी में ले जा रहे थे. लेकिन पुलिस ने इन्हें धर लिया.

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर जिले में हिमाचल-पंजाब की सीमा पर स्थित कल्लर गांव से तीनों आरोपियों ने ये बकरियां कैंची मोड़ में धरे गए. गांव कल्लर के मस्तराम ने अपनी बकरियों को घर के पास चरने के लिए छोड़ा था. इस दौरान इनोवा गाड़ी आई, रुकी और दो बकरियों को उठा ले गए. बकरियों के मालिक मस्तराम ने यह सब देख लिया. जितनी देर में उसे कुछ समझ आता बकरी चोर कैंची मोड़ की तरफ भाग निकले. मस्तराम ने कैंचीमोड स्थित पुलिस चौकी में इस वारदात की सूचना दी. पुलिस कर्मियों ने कैंची मोड़ में नाका लगा दिया था. जैसे ही बकरी चोर गिरोह कैंची मोड़ पहुंचा आगे पुलिस का नाका देख के गाड़ी को भगाने की कोशिश करने लगे,  तो टायर फट गया.

पुलिस ने दो बकरियों को गाड़ी से बरामद कर लिया. तीन आरोपी चोरों में युवती भी शामिल है. क्योंकि जहां से बकरियां चोरी हुई थी वह क्षेत्र पंजाब में पड़ता है. इसके चलते पुलिस थाना आनंदपुर साहिब में इस की सूचना दी गई. इस वारदात के तीनों आरोपी काजल पत्नी नीरज, नीरज पुत्र वीर सिंह और अरुण कुमार पुत्र बलबीर सिंह चंडीगढ़ को मौके पर पहुंचे एएसआई अंग्रेज सिंह के सपुर्द कर दिया गया है. अंग्रेज सिंह ने बताया की तीनों आरोपी व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है, इनसे पूछताछ की जा रही है.