सुसाइड करने वाली आयशा काअंतिम खत

सुसाइड करने वाली आयशा काअंतिम खत

अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट के पास खुद का वीडियो बनाकर सुसाइड करने वाली आयशा का अब अंतिम खत या यूं कहें कि सुसाइड लेटर सामने आया है। आयशा ने यह पत्र अपने पति आरिफ खान के नाम पर लिखा था। इस पत्र को आयशा के पिता और उनके वकील ने कोर्ट में पेश किया है। पत्र में साफ नजर आ रहा है कि आयशा को किस तरह से मानसिक तथा शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया था। इस पत्र में आयशा ने अपनी पूरी आपबीती साझा की है।

जब से आयशा का वीडियो वायरल हुआ तब से पूरे देश में उनके लिए इंसाफ की मांग उठ रही है। इस बीच पुलिस आयशा के पति आरिफ को  राजस्थान के पाली से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बीच आयशा का आरिफ के नाम लिखा जो पत्र सामने आया है उसमें आयशा ने अपने पर हुए जुल्मों का जिक्र किया है। आयशा ने लिखा है,  माय लव आरु (आरिफ),  ऐसी कई चीजें हैं जो मैंने नहीं कीं। आरू, आसिफ मेरा बेस्ट फ्रेंड हैं, भाई है, बस बुरा लगा कि तुमने अपनी बुराइयों को छिपाने के लिए मेरा नाम आसिफ के साथ जोड़ दिया

खत में खुद पर हुए जुल्मों का जिक्र करते हुए आयशा कहती हैं, 'आरू, एक बार प्यार से पूछते तो हर सवाल का जवाब मिलता लेकिन तुम्हारे पास वक्त ही कहा था। तुम हमेशा अपने में ही बिजी रहते हो। मेरी हर बात तुम्हें अजीत लगती थी.. मुझे पता है कि आप मुझसे इरिटेट हैं, क्योंकि तुम्हारे दिमाग में मेरे बारे में... सोच आई थी। आरू नाराज हूं तुमसे, धोखा दिया है तुमने मुझे.. इतना सबकुछ होने के बाद भी मैं तुमसे प्यार करती हूं।  जब मुझे 4 दिन के लिए एक कमरे में बंद कर दिया गया था, तो खाने के लिए पूछने वाला तक कोई नहीं था। यहां तक ​​कि जब मैं प्रेग्नेंट थी, तो आप नहीं आए। जब आप आए, तो आपने मुझे पीटा। इससे मेरे लिटिल आरू की मौत हो गई। अब मैं उसके पास जा रही हूं।

खत के अंत में आयशा लिखती हैं,  'तुम हमेशा मुझे इग्नोर करते रहे, हर्ट करते रहे....हंसती-खेलती 2 जिंदगियां बर्बाद हो गईं। मैं गलत नहीं थी, गलत आपका स्वभाव था। मैं तुम्हारी आंखों पर फिदा थी, लेकिन क्यों मैं आपको अगले जन्म में बताऊंगी। लव यू आपकी पत्नी आयशा।' इस खत को कोर्ट मे ंपेश किया गया है। फिलहाल पुलिस  फिलहाल पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आरिफ का क्या किसी और लड़की के साथ भी प्रेम प्रसंग था।