कन्नौज मे सरकारी स्कूल के शिक्षक का दिल आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा पर आया, की सारी हदें पार

 
्ीबपी्रि नुलु

यूपी के कन्नौज जिले में एक अजीबों-गरीब मामला देखने को मिला. यहां एक सरकारी स्कूल के शिक्षक का दिल आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा पर आया. उसने सारी हदें पार कर छात्रा को प्रेमप्रत्र लिखकर मिलने बुलाया वही पत्र में कई तरह की बातों का जिक्र भी किया. जब छात्रा के परिवार वालों को पता चला तो उनको कुछ समझ नहीं आया और आनन-फानन में सदर क्षेत्र के थाने में शिकायत दर्ज कराई. वही परिवार वालों ने भी मामले की जांच की और शिक्षक को समझाने की कोशिश की.

मामला सामने आने के बाद लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. छात्रा के परिवार वालो ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसके मुताबिक छात्रा 14 साल की है और वह आठवीं में पढ़ती हैं. दरअसल स्कूल में ठंड की छुट्टीयां होने वाली थी जिसके पहले शिक्षक ने छात्रा को यह चिट्ठी लिखी तथा उसे मिलने बुलाया. मामला परिवार को पता चलने पर उन्होंने थाने में केस दर्ज कराई और पुलिस से न्याय की मांग की. पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के जांच का भरोसा दिया और छानबीन शुरू कर दी.

दरअसल बाद में लड़की के परिवार वालों ने जब शिक्षक को मिलने और समझाने गये तो वह आग बगुला हो गया और धमकी देने लगा तथा परिवार वालों को पीटने की बात करने लगा वही उसने अपने प्यार की बात भी करने लगा और शादी की बात भी करने लगा. जैसा परिवार वालों का कहना हैं. परिवार वालों का कहना कि वह मामले को खत्म करने आये थे लेकिन यहां कुछ और ही देखने को मिला.

शिक्षक ने छात्रा को जो पत्र लिखा है उस चिट्ठी के मुताबिक उसने लिखा कि तुमसे मैं बहुत प्यार करता हूं और तुमसे मैं शादी करना चाहता हूं. आगे उसने लिखा कि छुट्टी के बाद तुम्हारी बहुत याद आयेगी अगर तुम भी मुझसे प्यार से करती है तो मुझसे मिलने आना मैं तुम्हारा इंतजार करूंगा. इस चिट्ठी में अपना फोन नम्बर लिख रहा हूं फोन जरूर करना.