तरबूज का लालच देकर 10 साल की मासूम बच्ची से दुष्‍कर्म

तरबूज का लालच देकर 10 साल की मासूम बच्ची से दुष्‍कर्म

बिहार के मुजफ्फरपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 10 साल की मासूम के साथ चाचा ने दरिंदगी की है। आरोपी दुकान चलाता है। परिजनों की शिकायत पर उसके खिलाफ सरैया थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं वारदात के बाद से आरोपी फरार है। उसने एक तरबूज का लालच देकर घटना को अंजाम दिया।

पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम को बच्ची अपने घर के पास बांध पर स्थित भरत चौधरी की दुकान पर चीनी लाने गई थी।
भरत चौधरी को बच्ची चाचा कह कर बुलाती है। शाम के वक्त बच्ची को अकेला देखकर भरत चौधरी ने घिनैनी साजिश रची। चीनी देने के पहले दुकानदार भरत चौधरी ने बच्‍ची को तरबूज दिलाने का लालच दिया। बच्ची जब तरबूज लेने के लिए रजामंद हो गई तो उसे बांध के पार ले गए और ‌वहां मौजूद एक आम के बगीचे में उसके साथ दुष्कर्म किया।

कुछ देर बाद बच्ची रोते हुए घर पहुंची तब मामले का खुलासा हुआ। पीड़ित परिजन जब खोज खबर लेने पहुंचे तो आरोपी भरत चौधरी दुकान बंद करके फरार हो गया था। पीड़ित बच्ची की मां सरैया थाना पहुंची और मामला दर्ज कराया। थाना अध्यक्ष रविन्द्र यादव ने शिकायत दर्ज करते हुए पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया। रविन्द्र यादव ने बताया कि सदर अस्पताल में ही पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच की जाएगी और हालत ठीक रहने पर कोर्ट ले जाकर धारा 164 के तहत बच्ची का बयान दर्ज कराया जाएगा।

बच्ची के मामा ने बताया कि घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। इधर सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। राजेश शर्मा ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में आरोपी दुकानदार भरत चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।