खींची अश्लील फोटो महिला कर्मी ने साथी की, वायरल करने के नाम पर किया ये

खींची अश्लील फोटो महिला कर्मी ने साथी की, वायरल करने के नाम पर किया ये

लखनऊ नगर निगम का एक कर्मचारी महिला के जाल में फंस गया। महिला ने उसकी कई अश्लील फोटो खींच ली। फोटो वायरल करने के नाम पर बीते कई माह से कर्मचारी से वसूली कर रही थी। गुरुवार को साथी के साथ वसूली करने वह कपूरथला स्थित नगर निगम जोन तीन कार्यालय पहुंची। नगर निगम कर्मचारियों ने साथी को पकड़कर पहले जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया है। 

गुरुवार को रंजीत और महिला कर्मी अपने दो अन्य साथियों के जैसे ही नगर निगम के जोन तीन कार्यालय पहुंचे, कर्मचारियो ने रंजीत को पकड़ लिया। दो अन्य साथी फरार हो गए। पकड़े गए रंजीत की पहले जमकर धुनाई की। कार्यालय में हंगामा होने लगा। जोनल अधिकारी राजेश सिंह तक बात पहुंची। उन्होंने पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस दोनों को पकड़कर अलीगंज थाने ले गयी। तलाशी के दौरान महिला कर्मी के पर्स से कई युवकों के अश्लील फोटो व आपत्तिजनक चीजें मिली है। पुलिस दोनों को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है।  

नगर निगम के जन्म मत्यु विभाग में वैक्सीनेटर के पद पर तैनात कर्मचारी सचिन से बीते कुछ माह से फैजुल्लागंज निवासी महिला कर्मी फोन पर बातचीत कर रही थी। उसने सचिन के कुछ अश्लील फोटो ले ली। महिला कर्मी का जीजा बताने वाला रंजीत सिंह अश्लील फोटो दिखा कर सचिन को ब्लैकमेल करने लगा। कई बार में अच्छी खासी रकम लुटाने के पश्चात सचिन परेशान हो गया था।

उसने अपने कर्मचारी साथियों से पूरी बात बताई। साथी कर्मचारियो ने पैसे देने के लिए कार्यालय बुलाने को कहा। कुछ लोग कर्मचारी से वसूली करने पहुंचे थे। महिला व उसके साथी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस पूछताछ कर रही है। इस मामले में पुलिस को कार्रवाई करनी है।