कटरीना कैफ ने पहली ही फ‍िल्‍म में पार कर दी थी हद, 19 की उम्र में गुलशन ग्रोवर के साथ किये थे बोल्ड सीन।

कटरीना कैफ ने पहली ही फ‍िल्‍म में पार कर दी थी हद,  19 की उम्र में गुलशन ग्रोवर के साथ किये थे बोल्ड सीन।

बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा कटरीना कैफ ने अपनी डेब्‍यू फ‍िल्‍म में ही हॉटनेस की हद पार कर दी थी। उन्‍होंने गुलशन ग्रोवर के साथ बोल्‍ड सीन फ‍िल्‍माए थे और दर्शकों के होश उड़ा द‍िए थे। सोशल मीडिया पर अचानक यह तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। यह तस्‍वीरें उनकी पहली फ‍िल्‍म बूम की है जोकि 2003 में रिलीज हुई थी। यह तस्‍वीरें इतनी हॉट हैं कि किसी को भी देखकर पसीने आ जाएं। 

बता दें कि 37 साल की कटरीना कैफ एक्टिंग से पहले लंदन में मॉडलिंग किया करती थीं। वहीं डायरेक्‍टर कैजाद मुस्ताद की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने एक्ट्रेस को अपनी फिल्म बूम ऑफर कर दी। कटरीना ने भी इस मौके को हाथ से नहीं जाने दिया।

फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन कटरीना ने अपनी एक्टिंग और बोल्‍ड सीन्‍स ने दर्शकों के दिल दिमाग पर असर छोड़ा। इस फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, गुलशन ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, जीनत अमान भी कटरीना कैफ के साथ लीड रोल में थीं।

इसी फ‍िल्‍म के बाद कटरीना कैफ को साउथ की कई फ‍िल्‍मों में काम करने का मौका मिला और उन्‍हें चार पांच साउथ की फ‍िल्‍मों में अभिनय किया। इसी बीच उन्‍हें राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म 'सरकार' में एक्ट्रेस को छोटा सा रोल ऑफर किया और कटरीना  ने उसे बखूबी निभाया। हालांकि उसके बाद कटरीना ने इंटिमेट सीन्‍स ने काफी हद तक परहेज किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ आखिरी बार बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान के साथ फ‍िल्‍म भारत में नजर आई थीं। अब वह अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी में दिखाई देंगी। यह फ‍िल्‍म मार्च में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। इस फ‍िल्‍म में वह अदिति सूर्यवंशी का किरदार निभाने जा रही हैं। अपकमिंग फ‍िल्‍म फोन भूत में कटरीना कैफ लीड रोल में होंगी और इस फ‍िल्‍म में उनके संग ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे।