दिव्या खोसला से कपिल शर्मा ने पूछा, नैना लड़ाने का समय कैसे मिला पति भूषण से, जानें क्या बोलीं

दिव्या खोसला से कपिल शर्मा ने पूछा, नैना लड़ाने का समय कैसे मिला पति भूषण से, जानें क्या बोलीं

दिव्या खोसला हाल ही में दर्शन रावल के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचीं। इस दौरान दिव्या से कपिल ने पूछा कि आप पहले भी आई थीं लेकिन तब हम आपसे कुछ सवाल नहीं पूछ पाए थे। दरअसल, अर्चना पूरन सिंह मैम आपसे पूछना चाहती हैं कि भूषण जी इतने बिजी रहते हैं तो आपको उनसे नैन मिलना का समय कैसा मिला?

बता दें कि दिव्या खोसला कुमार और पर्ल वी पुरी का नया गाना ‘तेरी आखों में’ रिलीज हुआ है। इस गाने को दर्शन रावल ने गाया है। बता दें दिव्या खोसला ने कोविड 19 की सुरक्षा दिशानिर्देशों के तहत 4 दिनों में मुंबई में इस गाने की शूटिंग की।

दिव्या ने पहले भी साल 2004 में अक्षय कुमार के साथ अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में काम किया था। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ तेरा मेरा दिल एलबम के हनी हनी गाने में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 2000 में फाल्गुनी पाठक के एलबम मेरी चुनर उड़ उड़ जाए के गीत के अइयो रामा और अभिजीत के एलबम तेरे बिना के कभी यादों में आऊं में नजर आ चुकी हैं। इससे पहले वह 'याद पिया की' आने लगी गाने में भी नजर ा चुकी हैं।

इसके बाद दिव्या कहती हैं, मैं भी तो आपसे यह सवाल पूछ सकती हूं, आप भी तो बिजी रहते हैं। तो आपको कितने फोन आते हैं? कपिल फिर कहते हैं, 'इसके लिए तो समय निकालना पड़ता है।'इसके बाद अर्चना और दिव्या जोर-जोर से हंसने लगते हैं।