कानपुर के दरोगा की करतूत, अपनी पत्नी को दोस्तों के सामने परोसा, साथ रहने के लिए रखी बड़ी शर्त।

 
Bann

अनवरगंज में पत्नी नें पुलिसकर्मी पर गंभीर आरोप लगाया है। दरोगा पति पर गर्भपात कराने और दोस्तों के सामने परोसने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही युवती ने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए बताया कि दहेज को लेकर प्रताड़ित करते थे। 

हत्या करने का किया प्रयास
गला दबाकर मारने का प्रयास किया गया। कई बार संबंधों को सुधारने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी तो दारोगा पति और उसके परिजनों के खिलाफ अनवरगंज थाने में तहरीर दी।

तहरीर में लिखी यह बात
सहारनपुर निवासी युवती की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक, मूलरूप से मेरठ निवासी दारोगा से प्रेम संबंध के बाद इस साल 10 फरवरी को आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। एक सप्ताह तक दारोगा ने फ्लैट पर पत्नी की तरह रखा। इसके बाद, मेरठ जाने की बात बता उन्हें मायके भेज दिया। कुछ दिन बाद, पति ने शादी के बारे में घर में बताया तो स्वजन ने दहेज में 40 से 50 लाख रुपये और कार की मांग कर दी। इससे परेशान होकर आलाधिकारियों से गुहार लगाई तो मामला शांत करा दिया गया। 

इस बीच, वह गर्भवती हो गई तो दारोगा और स्वजन ने नौकरी बचाने का हवाला देकर दवा खिलाया और गर्भपात करा दिया। दारोगा पति ने गला दबाकर जान से मारने का भी प्रयास किया। साथ ही, कहा कि अगर वह उसके साथ रहना चाहती है तो उसे उसके दोस्तों से संबंध बनाने होंगे। इस पर युवती ने एसीपी अनवरगंज से शिकायत की। हाल में ही दारोगा का कोतवाली में तबादला भी हो गया है। 

पुलिस ने युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की कही बात
एसीपी मो. अकमल खां ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपित दरोगा व उसके स्वजन के खिलाफ गर्भपात कराने, दहेज उत्पीड़न व षडयंत्र रचने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।