परेशान पुरुष ने महिला मित्र की गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या था पूरा मामला

समलैंगिक संबंधों के चलते दिया घटना को अंजाम 
 
हत्या
समलैंगिक , संबंध, हत्या

अमेरिका के ओक्लाहोमा के त्युलसा शहर में घटी इस घटना में निकोलस और ब्रिनली नाम के एक कपल ने कथित तौर पर सारा मागुइरे को पहले खूब पीटा और सिर पर घातक वार किए। घटना के तुरंत बाद इन दोनों आरोपियों ने महिला के घर के बेडरूम में ही शारीरिक संबंध बनाए। फिर महिला के घर से कार व अन्य सामान चोरी करके निकोलस जॉनसन और ब्रिनली डेनिसन फरार हो गए।

घटना के बाद स्थानीय पुलिस को सारा की खून से लथपथ लाश उसके घर पर मिली थी। मामले की जांच हुई तो पता चला कि घटना के वक्त सारा के घर पर ये दोनो आरोपी मौजूद थे। सघन जांच के बाद इन दोनों को अरकंसास में एक आउटलेट के बाहर महिला की कार में सोते हुए पाया गया। पुलिस पूछताछ में निकोलस ने बताया कि वह जानता था कि उसकी महिला मित्र के समलैंगिक संबंध सारा नाम की महिला से हैं। लेकिन वह मेरे साथ भी इंटिमेट रिलेशन में थी, ऐसे में ईर्ष्या के चलते एक दिन योजना बनाई और सारा नाम की महिला को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला।

मामले में हुई पुलिस की जांच में सामने आया है कि, निकोलस और डेनिसन दोनों ने महिला को जान से मारने का प्लान मिलकर बनाया था। साथ ही जब उसकी मौत हो गई तो वह घर से उसके क्रेडिट कार्ड, कुछ कपड़े और उसकी कार लेकर भाग गए थे। साथ ही जिन कपड़ो को पहनकर उन्होंने हत्या को अंजाम दिया था, उसे भी उन्होंने चेंज कर दिया था; ताकि सबूत मिटाए जा सकें। पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया और डेनिसन ने भी इस बात को स्वीकार किया कि हत्या की पूरी योजना के बारे में उसे जानकारी थी।