पति ने दी अपनी पत्नी को इजाजत 2 महीने में 10 पराए मर्दों के साथ सोने की ,जानिए क्यों ?

2 महीने में 10 पुरुषों के साथ इंटिमेट हो चुकी है.
 
रोमांस
पति,पत्नी,  शादी 

वक्त गुजरने के साथ शादीशुदा जोड़े में आकर्षण कम हो जाना ऐसी हकीकत है, जिससे हर कपल को गुजरना पड़ता है. हालांकि ब्रिटेन के एक कपल ने अपनी मैरिड लाइफ  में फिर से उमंग भरने के लिए ऐसा तरीका अपनाया, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. 

शादी के 25 साल पूरे होने के बाद दोनों ने महसूस किया कि अब उनके संबंधों में पहले जैसी गरमाहट नहीं बची है. इसके बाद डस्टिन और उनकी पत्नी ने एक महिला सेक्स एक्सपर्ट से मिलने का फैसला किया. एक्सपर्ट ने दोनों की समस्या सुनने के बाद पत्नी को सुझाव दिया कि वह 'रिलेशन' को लेकर अपने मन से ग्लानि भाव निकाल दें. यह मैरिड  का एक सहज हिस्सा है.


महिला एक्सपर्ट ने डस्टिन की पत्नी को सुझाव दिया कि वह बोल्ड बनने की कोशिश करे. इसके लिए वह स्विंगर (Swinger) लाइफ शुरू करे. एक्सपर्ट ने कहा कि पार्टनर ढूंढने के लिए वह किसी बार में जा सकती है. एक्सपर्ट की बात पत्नी ने डस्टिन को बताई तो उसने भी अपनी शादी को बचाने के लिए इस आइडिया पर हामी भर दी.
इसके बाद पत्नी शाम को एक बार में पहुंची और वहां एक युवक से दोस्ती कर संबंध बनाए. डस्टिन का कहना है कि उसे यह सब बिल्कुल पसंद नहीं आया लेकिन उसे करना पड़ा. इसके बाद पत्नी घर लौटी तो काफी खुश थी और उसके विचार भी बदले-बदले से थे. डस्टिन का कहना है कि एक्सपर्ट की सलाह के बाद अब उसकी पत्नी रेग्युलर स्विंगर बन चुकी है. वह पिछले 2 महीने में 10 पुरुषों के साथ इंटिमेट हो चुकी है. इनमें से कुछ युवक तो ऐसे हैं, जो कई बार उनके घर आ चुके हैं. हालांकि इस रिश्ते का सुखद का पहलू ये है कि अब पत्नी पहले से ज्यादा खुश रहने लगी है और उसके मन से संबंधों को लेकर अपराध बोध निकल गया है. पति डस्टिन के साथ उसकी बॉन्डिंग अब और ज्यादा मजबूत हो गई है और वे दोनों अब पहले से कहीं ज्यादा खुश हैं.