परीक्षा में प्रेमिका हुई फेल, तो प्रेमी ने स्कूल में लगा दी आग

 
कल

प्यार में इंसान कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहता है। कभी-कभी लोग प्यार में इतने दीवाने हो जाते हैं कि वह सही-गलत का फैसला नहीं कर पाते और कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जिसका परिणाम उनको भुगतना पड़ता है। अब इस बीच एक ऐसा ही मामला सामने आया है। प्यार में पागल एक प्रेमी ने अपनी ग्रलफ्रेंड के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे।

इस प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के फेल होने पर कुछ ऐसा किया कि पुलिस ने उसे जेल पहुंचा दिया। इस शख्स की करतूत से लोग हैरत में पड़ गए हैं। दरअसल शख्स की शादी जिस लड़की से होने वाली है वह परीक्षा में फेल हो गई। इसके बाद लड़के ने सोचा कि मंगेतर से उसकी शादी दूट जाएगी जिसके डर से उसने स्कूल को फूंक दिया। इस हादसे में स्कूल के कई जरूरी कागजात जलक गए। 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्कूल में पढ़ने वाली आरोपी लड़के की प्रेमिका परीक्षा में फेल हो गई। इसके बाद प्रेमी लड़के को अपनी प्रेमिका से शादी टूटने का डर सताने लगा जिसके बाद उसने स्कूल को फूंक दिया। सबसे हैरान वाली बात यह है कि लड़का और लड़की एक ही क्लास में पढ़ते थे। 

मिस्र के मेनोफिया प्रदेश की यह पूरी घटना है। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। हर आशिक चाहता है कि उसकी प्रेमिका से शादी हो और आरोपी लड़के की भी प्रेमिका से सगाई हो गई।