पेट्रोल पम्प पर दरोगा ने दिखायी दबंगई।

Public Route Share

लखनऊ के कुर्सी रोड स्थित एनआरएल पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल भराने गए गुड़म्बा थाने के दरोगा ने पम्प कर्मी को खरीखोटी सुना दी। पम्प कर्मी का कसूर महज इतना था कि उसने दरोगा को लाइन में लगकर पेट्रोल लेने को कह दिया।

Loading...

इस बात पर बिफरे दरोगा ने पहले कर्मचारी से गाली-गलौज और फिर मैनेजर से उसकी शिकायत कर दी। दरोगा की इस कारस्तानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इंस्पेक्टर ने उच्चाधिकारियों को मामले की रिपोर्ट भेजने की बात कही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंगलवार दोपहर करीब 12:15 बजे गुड़म्बा थाने के दरोगा सुधाकर पाण्डेय कुर्सी रोड स्थित एनआरएल पेट्रोल पम्प पर बाइक में पेट्रोल भरवाने गए थे। उस वक्त वाहनों की लाइन लगी हुई थी। इस पर दरोगा ने पम्प कर्मी से दूसरे लोगों से पहले उनकी बाइक में पेट्रोल डालने की बात कही। इस पर कर्मचारी ने लाइन में लगकर ही पेट्रोल लेने की अपील की। उसकी इस बात पर दरोगा भड़क गए। उन्होंने खुद को उसी इलाके का दरोगा बताते हुए पम्प कर्मचारी से गाली-गलौज शुरू कर दी।

इतना ही नहीं झल्लाए दरोगा ने कर्मचारी की शिकायत पम्प मैनेजर से भी की। बवाल खत्म करने के लिए मैनेजर ने अपने कर्मचारी को ही फटकार लगाकर दरोगा को शांत करवाया। इस घटना की किसी ने अपने मोबाइल में वीडियो बना ली थी, जिसे बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इंस्पेक्टर रीतेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। मामले की रिपोर्ट अधिकारियों को दी जाएगी।

पीजीआई की अंसल पुलिस चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल ने फास्ट फूड विक्रेता की पिटाई कर दी। आरोप है कि फजीहत से बचने के लिए पुलिस ने उसके खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई भी कर दी। छूटने के बाद पीड़ित ने अधिकारियों को प्रार्थना पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस की पिटाई से उसे गंभीर चोटें आई हैं। मूलत: बलिया के खोरीपाकर हैबतपुर निवासी अम्ब्रीश कुमार राय सुशांत गोल्फ सिटी में रहकर फास्ट फूड का काम करता है। अम्ब्रीश का आरोप है कि अंसल चौकी के दीवान हनुमान प्रसाद तिवारी व उनके करीबी रमेश यादव और राकेश यादव ने उसे चौकी में बुलाया। जहां, दीवान ने उसे लात-घूंसों और डंडे से पीटा। उसकी आंख व पैर में गहरी चोटें आई हैं। अम्ब्रीश का आरोप है कि दीवान ने मामले को आपसी मारपीट दिखाने के लिए रमेश और राकेश के साथ पार्टी बनाकर 151 में मुकदमा दर्ज करवा दिया।

 

Loading...
Loading...

jaya verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण हादसा, डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, तीन लोगों की हुई मौत

Thu Jan 16 , 2020
Public Route Share आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। गुरुवार की भोर पहर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई, उसमें सवार दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हुई है। यूपीडा कर्मियों व पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को बाहर निकाला है, इसमें […]

Top Artical

Loading…