जादू-टोना के शक में सगी ताई के साथ किया ये काम

जादू-टोना के शक में सगी ताई के साथ किया ये काम

भोपाल के कटारा हिल्स थाने में 27 साल के एक लड़के ने जादू-टोना के शक में अपनी सगी ताई की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। आरोपी को आशंका थी कि उसकी ताई उस पर जादू-टोना करवा रही है। इसके कारण वह बीमार रहने लगा है। हत्या के बाद परिजन ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जब पुलिस पहुंची तो वह खून से सनी कुल्हाड़ी लिए खड़ा था। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के अनुसार, घटना कटारा हिल्स के बरई गांव की है। यहां रहने वाली 50 साल की शांति बाई दोपहर करीब 2 बजे घर पर काम कर रही थी।

 उसकी बीमारी का कोई इलाज नहीं निकल रहा था। उसे संदेह है कि उसकी ताई उस पर जादू-टोना करवा रही है। इस कारण उस पर दवाई का कोई असर नहीं हो रहा है। इसलिए उसने उनकी हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी के यह शुरुआती बयान हैं। राजू के बयानों की जांच की जाएगी। उसके बाद ही हत्या के असली कारणों का पता चल सकेगा।

युवक को शांति पर हमला करते देख परिवार के अन्य सदस्यों ने उसे पकड़ लिया। तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। उन्होंने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। एएसपी भदौरिया ने बताया कि राजू का कहना है कि वह कुछ समय से बीमार चल रहा है। 

इसी दौरान उनके सगे देवर का 27 साल का बेटा राजू कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंच गया। उसने मारपीट शुरू कर दी। वह जान बचाने के लिए यहां-वहां भागी, लेकिन राजू ने उनके सिर पर कुल्हाड़ी मार दी। इससे वे मौके पर ही गिर गईं। इसके बाद उसने कुल्हाड़ी से एक-दो और वार किए।