अलग अंदाज में किया बर्थडे विश सुहाना खान ने पिता शाहरुख खान और बेस्टफ्रेंड शनाया कपूर को

अलग अंदाज में किया बर्थडे विश सुहाना खान ने पिता शाहरुख खान और बेस्टफ्रेंड शनाया कपूर को

बॉलीवुड के बदशाह की बेटी सुहाना खान, 2 नवंबर को दो बड़े ही खास लोगों का जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। पिता शाहरुख खान का और दूसरा बेस्टफ्रेंड शनाया कपूर का। बता दें कि शनाया कपूर, एक्टर संजय कपूर की बेटी हैं। दोनों को ही सुहाना खान बहुत प्यार करती हैं,

शुक्रिया अदा करती हैं कि दोनों उनकी जिंदगी का हिस्सा हैं। हालांकि, दोनों के एज गैप को लेकर सुहाना खान ने लेटेस्ट पोस्ट में थोड़ी मस्ती-मजाक की है। सुहाना ने दिल से दोनों को बर्थडे विश किया है। 

इस साल शाहरुख खान पूरे परिवार के साथ दुबई में हैं। शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स, IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) का हिस्सा है। रविवार के मैच में राजस्थान रॉयल्स से जीत हासिल कर टीम ने शाहरुख खान को तोहफा दिया। 


सुहाना खान ने पिछले साल की फोटो शेयर की है। इसमें वह दोनों के साथ फ्रेम शेयर करती नजर आ रही हैं। एक ओर शाहरुख खान बैठे हैं और दूसरी ओर बेस्टफ्रेंड शनाया कपूर। बता दें कि शाहरुख खान 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं, शनाया कपूर 21वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सुहाना खान लिखती हैं,

“हैप्पी बर्थडे मेरे बेस्टफ्रेंड्स को, हा हा।” इसके बाद सुहाना दोनों के एज पर गौर करते हुए लिखती हैं, “55 और 21 हा हा।” सुहाना खान यकीनन दो जेनरेशन के लोगों के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं।