अस्पताल में भर्ती विधायक को शहर की समस्याओं की चिंता

अस्पताल में भर्ती विधायक को शहर की समस्याओं की चिंता

अस्पताल में भर्ती विधायक को शहर की समस्याओं की चिंता

केंद्रीय मंत्री गडकरी और सीएम योगी को रिंग रोड के लिए लिखा पत्र

कानपुर। गोविंदनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक सुरेंद्र मैथानी कोरोना पाज़िटिव होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल के बेड में लेटने के बाद भी उन्हें शहर की समस्याओं की चिंता है। 
  विधायक ने जाम की समस्या पर आंकड़ों के साथ केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पत्र प्रेषित किया। इतना ही नहीं उन्होंने केंद्रीय मंत्री के संयुक्त सचिव आईएएस अमित घोष से फोन पर वार्ता कर कहा कि वे पूर्व में कानपुर में रह चुके हैं और यहां की समस्याओं से जानकार होने के साथ ही कानपुर से विशेष लगाव भी है। रिंग रोड की कल्पना मंडलायुक्त के रूप में उनके कार्यकाल में कानपुर में बनी थी। विधायक मैथानी ने याद दिलाया कि जब दिल्ली में भेंट हुई थी, तो उन्होंने इसके लिए प्राथमिकता से अपनी रुचि दिखाई थी तथा सर्वे के लिए एक टीम गठित कर कानपुर भेजने का आदेश भी दिया था।
संयुक्त सचिव अमित
घोष ने विधायक  को तेजी से प्रगति का आश्वासन दिया।वार्ता के उपरांत विधायक ने एक पत्र प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेज कर आग्रह किया है कि राज्य सरकार अपना अंश निर्धारित कर दे,और केंद्र द्वारा विधिक कार्रवाई पूर्ण कराकर, रिंग रोड के मार्ग को प्रारंभ कराने की कृपा करें।