बहराइच में हुआ भीषण सड़क हादसा, इतने लोगों की हुई मौत

बहराइच में हुआ भीषण सड़क हादसा, इतने लोगों की हुई मौत

बहराइच - गोंडा हाईवे पर पयागपुर थाने से लगभग 5 किलोमीटर दूरी पर सुकई पुरवा मोड़ के पास खराब खड़ी ट्रक के पीछे एक सवारी जीप जाकर घुस गई जिसमें जीप पर सवार 5 लोगों की मौत हो गई जबकि11 लोग घायल हो गए। दो लोगों की स्थिति गंभीर होने पर जिला चिकित्सालय के लिए रवाना किया गया है।  घटना के संबंध में बताया जाता है कि पयागपुर थाना क्षेत्र के सुकई पुरवा मोड़ के पास स्थित राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज के नजदीक एक ट्रक खड़ी थी जिसका टायर फट गया था। वह सड़क के किनारे खड़ी थी।

इस बीच बिहार से श्रमिकों को अंबाला ले जा रही जीप ट्रक से भिड़ गई। जिसके कारण मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि जीप के परखच्चे उड़ गए ।इसके अलावा घायलों को तुरंत पयागपुर सीएचसी पहुंचाया गया जहां पर 3 लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इसके अलावा एक व्यक्ति की पहचान सिवान जिले के लालगढ़ हरिहरपुर निवासी जितेंद्र गिरी पुत्र रघुनाथ गिरी के रूप में हुई है इसकी उम्र 41 वर्ष है ।इसके अलावा सिवान जिले के ही जामा बाजार के गांव मेघवार निवासी कंचन राम पुत्र जगजीवन राम उम्र 30 वर्ष के रूप में हुई है। एक मृतक बिहार के गोपालगंज जिला निवासी सिदोलिया क्षेत्र के संजय प्रसाद पुत्र प्रभु प्रसाद उम्र 35 वर्ष के रूप में हुई है।

इसके अलावा अन्य 11 लोग घायल हो गए जिसमें से दो लोगों की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर किया गया जबकि 9 लोगों का प्राथमिक उपचार पयागपुर सीएचसी पर किया गया। वाहन में कुल 17 लोग सवार थे गाड़ी में सवार  व्यक्ति ने बताया की गाड़ी चलाने वाला मुख्य ड्राइवर एक्सीडेंट होने के बाद भाग गया जबकि सेकंड ड्राइवर की मौत हो गई है। सेकेन्ड ड्राइवर की पहचान ग्राम सुलैहिया थाना कौड़िया जनपद गोंडा निवासी 31 वर्षीय पवन कुमार पुत्र रामचंद्र के रूप में हुई है।

तीसरे व्यक्ति की पहचान बसंत  प्रसाद पुत्र सीताराम निवासी मेघवार थाना जामो जनपद सिवान के रूप में हुई है ।गंभीर रूप से घायल अखिलेश प्रसाद एवं अंजन कुमार पुत्र धरनी धर मेघवार जिला सिवान निवासी को जिला चिकित्सालय के लिए रिफर किया गया है ।यह सभी लोग फोर्स कंपनी की क्रूजर जीप में सवार थे।

इतने हुुुए घायल
1- मनजीत राम पुत्र चेतराम निवासी हरिहरपुर लालगढ़ बिहार
2- अखिलेश प्रसाद पुत्र जंगी लाल भगत हरिहरपुर पचरुखिया सिवान 
3- रंजीत प्रसाद पुत्र प्रभु भगत निवासी भगतपुर सिवान बिहार

4- विकास कुमार पुत्र ओम प्रकाश चौरसिया निवासी हरिहरपुर लालगंज सिवान 
5- छोटेलाल प्रसाद पुत्र गौरीशंकर निवासी बलरा थाना सिधौलीया गोपालगंज बिहार 
6- दीपू राम पुत्र सुरेश राम हरिहरपुर लालगंज जीबी नगर सिवान 
7- रामू कुमार पुत्र लल्लन चौरसिया निवासी उपरोक्त 
8- सुमेश्वर साह पुत्र सुरेंद्र शाह निवासी उपरोक्त
9- रघुनाथ यादव पुत्र सज्जन यादव हरिहरपुर पचरुखिया जनपद सिवान 
10- मनजीत राम पुत्र छतर राम निवासी उपरोक्त 
11- विशाल कुमार पुत्र मुन्नीलाल निवासी मेवात जनपद सिवान बिहार

 मृत्यू
1-जितेंद्र गिरी पुत्र रघुनाथ निवासी लालगढ़ जनपद सिवान बिहार 
2- पवन कुमार पुत्र राम चन्द्र निवासी सुलैहिया थाना कौड़िया जनपद गोंडा उत्तर प्रदेश 
3- संजय प्रसाद पुत्र प्रभु प्रसाद निवासी बैरिया थाना सिधौलीया गोपालगंज बिहार 
4- कंचन राम पुत्र जगदीश जगजीवन राम निवासी मेड़वार जामा बाजार सिवान बिहार
5- बसंत प्रसाद पुत्र सीताराम प्रसाद निवासी मेघवार थाना जामौ बाजार सिवान बिहार