लगातार चोरियों की वारदातों से दहला सिकंदरा।

लगातार चोरियों की वारदातों से दहला सिकंदरा।

जनपद कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के विरहाना चौराहे से लेकर पटेल चौक तक हो रही एक के बाद एक लगातार चोरी की वारदातों से कस्वा वासियों में भय व्याप्त है। वहीं थाना पुलिस आज तक एक भी चोरी का खुलासा करने में नाकाम साबित हो रही है। जबकि बेखौफ अज्ञात चोर एक के बाद एक घरों को निशाना बनाते चले जा रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते करीब 1 माह के अंदर थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित बिरहाना चौराहे पर बने दो मकानों बेखौफ चोरों द्वारा लाखों का सामान पार करने के साथ ही असल नागपुर निवासी गुड्डू कटिहार के मकान को निशाना बनाया गया था जिसके बाद बयाना चौराहे पर गुमटी का ताला तोड़ने के साथ ही जनपद इटावा लखना अंतर्गत पहाड़पुरा निवासी बीज भंडार संचालक रमन कुशवाहा के विरहाना चौराहे के समीप बने सूने घर का ताला तोड़कर मय जेवरात करीब दो लाख रूपए का सामान चोरों द्वारा पार कर दिया गया था।जिनका खुलासा आजपतक नहीं हो सका है।

वहीं बेखौफ चोरों ने आज सिकंदरा कस्बे संदलपुर मार्ग पर रोशनी टेंट हाउस व सूने पड़े आवास से अज्ञात चोरों ने टेंट व लाइट का सामान पिछवाड़े से पार कर करीब साढ़े तीन लाख रूपये का नुकसान कर दिया । घस्मऊ निवासी दुकान स्वामी ने पेट में दर्द होने पर रात में ही गांव जाने की बात कह गांव चला गया।बता दें कि


संदलपुर मार्ग पर किराये के भवन में पास ही के घसमऊ गांव निवासी किशन सिंह कुशवाहा पुत्र श्री रामदास रोशनी टेंट व लाइट हाउस संचालित करने के साथ आवास भी बनाये था।लेकिन दुकानदार की पत्नी विमला कुछ दिन पूर्व दिल्ली से आकर गांव में ही रहती है ।पीड़ित ने बताया कि बीती शनिवार की रात करीब १० बजे अचानक खूनी पेचिस शुरू हो गयी।जिससे रात में ही गांव चला गया ।उसने बताया सुबह बाहर का ताला खोलकर अंदर गया तो सामान अस्त व्यस्त पड़ा था।छत का जाल खुला था और जाल के दोनों ताले टूटे थे ।किशनसिंह ने बताया कि अज्ञात चोर ७ साड़ी ,१ जोड़ कान के बाला सोने के ,३ अंगूठी सोने की ,१ कमरबंद चांदी की ,१ गले की माला सोने की ,पायल चांदी की व २० हजार नकद व १० लाइटें कीमत लगभग ३० हजार  

,एल ईडी १२ बाट संख्या २०० कीमत लगभग ३० हजार ,६ मशीन आहूजा कीमत २लाख दस हजार ,२ मिक्शर कीमत लगभग हजार व ३ एटी एम ले गये ।घटना की सूचना पाकर पंहुची थाना पुलिस ने घटना की जांच की। क्षेत्राधिकारी सिकंदरा राजाराम चौधरी ने बताया घटना की जांच कराई जा रही है।जल्द ही सभी चोरियों का खुलासा कराया जाएगा।