मेरठ सहारनपुर मंडल मे किसानो ने किया धरना प्रर्दशन ।

Public Route Share
  •  गन्ना मूल्य ना बढ़ाए जाने और किसानों की अन्य समस्याओं के विरोध में भारतीय किसान यूनियन द्वारा आहूत चक्का जाम को लेकर कार्यकर्ता मेरठ सहारनपुर मंडल में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। मेरठ, मुजफ्फरनगर, शामली, बागपत, बिजनौर व अन्‍य जिलों में किसान व कार्यकर्ता ट्रेक्‍टर ट्रॉली में गन्‍ना लाद कर नेशनल हाईवे पर आ डटे। चक्‍का जाम के साथ-साथ किसान यूनियन के बैनर तले धरना प्रदर्शन भी कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने हाईवे पर वाहनों की आवाजाही भी रोक दी है। नेशनल हाईवे पर कार्यकर्ताओं ने वाहनों को रोक दिया है। 
  • गन्ना मूल्य वृद्धि ,बकाया भुगतान समेत अन्य मांगों को लेकर भाकियू सड़क पर उतरा। मवाना खुर्द में हाईवे जाम कर धरने पर बैठे पदाधिकारी।

  सरकार द्वारा गन्ना मूल्य न बढ़ाए जाने सहित अनेक समस्याओं के विरोध में भारतीय किसान यूनियन के ब्लाक मंत्री बिजेंद्र सिंह के नेतृत्व में भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ताओं ने बढ़ापुर-नगीना मार्ग पर इस्लामाबाद चौराहे पर चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन

  गन्ना समर्थन मूल्य न बढ़ाने के विरोध समेत 6 सूत्रीय मांगों को लेकर एनएच 91 सुखलालपुर तिराहे पर भाकियू राजनीतिक संगठन का धरना प्रदर्शन शुरू। गन्ने की होली भीजलाने की बात। एसडीएम सीओ व पुलिस बल मौके पर तैनात है।


रामपुर मनिहारान गन्ने के दामों में बढ़ोतरी व अन्य मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन ने दिल्ली सहारनपुर हाइवे के मुख्य चौराहे पर जाम लगा जाम लगाया हाईवे पर दोनों ओर कई कई किलोमीटर लंबी वाहनों की लाइनें लगी।

 छपार में रामपुर तिराहे पर जिलाध्यक्ष धीरज लाटियान के नेतृत्व में गन्ने के भाव बढाने की मांग को लेकर भाकियू ने हाईवे पर लगाया जाम।

Loading...
Loading...

 में भाकियू ने गुरुद्वारा तिराहे पर किया चक्का जाम शुरू, गन्ना से मूल्य में बढ़ोत्तरी न करने के खिलाफ भाकियू के बैनर तले किसान सड़कों पर उतरें। गुरुद्वारा तिराहे पर सड़क पर बैठकर किया जाम। आज शामली, थानाभवन, झिझाना और कैराना में चार स्थान तय किए गए हैं, जहां चक्का जाम शुरू हो चुका है। इसके अलावा भी कुछ स्थानों पर यूनियन के बैनर तले किसान जाम लगा रहे हैं।

Loading...
Loading...
Author Image
jaya verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *