जबर्दस्त एक्शन थ्रिलर ‘स्क्वाड’ के साथ कीजिए अपने नए साल की धमाकेदार शुरुआत

एंड पिक्चर्स पर देखिए फिल्म ‘स्क्वाड’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, 31 दिसंबर को रात 8 बजे
 
Moovie

फ्रेश टैलेंट, शानदार लोकेशन, और फुल-ऑन एक्शन! इस साल के अंत में शूरवीरों की शानदार फ़ौज में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि एंड पिक्चर्स पर फिल्म स्क्वाड के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के लिए मंच तैयार हो चुका है। बेलारूस के शानदार नजारों के बीच शूट की गई पहली भारतीय फिल्म ‘स्क्वाड’ में हैरतअंगेज दृश्य और जबर्दस्त फाइट है, जो आपको रोमांच से भर देंगे। निलेश सहाय के निर्देशन में बनी स्क्वाड हिंदुस्तान की बेटी को बचाने की मुहिम है, जो आपको इस मिशन में शामिल स्पेशल एजेंट्स के रोमांचक सफर पर ले जाएगी। इस फिल्म में टैलेंटेड रिनज़िंग डेंज़ोंगपा और मालविका राज ने अपने डेब्यू रोल में शानदार अदाकारा पूजा बत्रा के साथ पर्दे पर अपना जादू चलाया है। तो आप भी एंड पिक्चर्स पर 31 दिसंबर को रात 8 बजे फिल्म स्क्वाड के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ आर-पार की इस लड़ाई के लिए तैयार हो जाइए।

अपनी डेब्यू फिल्म की चर्चा करते हुए रिनज़िंग डेंज़ोंगपा ने कहा, "मैं अपने पिता (डैनी डेंज़ोंगपा) के स्क्रिप्ट पढ़ने के प्रेम और इसके अलग-अलग पहलुओं का विश्लेषण करने की लगन को देखते हुए बड़ा हुआ हूं। तो जब मैंने ‘स्क्वाड’ साइन की, तो मैं इसकी स्क्रिप्ट और हैरतअंगेज़ एक्शन दृश्यों से बेहद प्रभावित था। मैं इस स्क्रिप्ट के साथ-साथ निलेश के कहानी कहने के अंदाज़ से पूरी तरह संतुष्ट था। मुझे ये कहानी बड़ी ताजा लगी और इसके फाइट सीक्वेंस को लेकर मेरी धारणा बिल्कुल सटीक थी। मुझे जो प्रशिक्षण मिला, वो जिंदगी बदल देने वाला अनुभव था, क्योंकि हम बेलारूस के बेहद ठंडे मौसम में शूटिंग कर रहे थे और ऐसे में मुझे अपनी पूरी मानसिक और शारीरिक ताकत लगाने की जरूरत थी। और जैसा कि आप जानते हैं कि जब एक मजबूत टीम आपके साथ होती है और आपको बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है, तो चीजें आसान और यादगार बन जाती हैं। कुल मिलाकर, स्क्वाड ने मुझे जिंदगी का एक यादगार अनुभव दिया और मुझे मुश्किल से मुश्किल स्थिति के लिए तैयार किया।"

अपना अनुभव बताते हुए मालविका राज ने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक शार्प शूटर के रोल में लीडिंग लेडी बनकर बड़े पर्दे पर आऊंगी, लेकिन यह रोल वाकई दमदार है। अपनी परफॉर्मेंस में विश्वसनीयता लाने और इंडस्ट्री में अपने पहले प्रोजेक्ट के साथ न्याय करने के लिए हमने एक्शन दृश्यों के लिए खास ट्रेनिंग ली और घंटों तक लगातार मेहनत की। यह वाकई एक रोमांचक अनुभव था, जिसमें मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला, जो आगे तक मेरे साथ रहेगा। मैं बचपन से रिनज़िंग को जानती हूं। हम दोनों बचपन के दोस्त हैं, जिससे यह पूरा अनुभव और खास हो गया। हमने साथ में अपना सफर शुरू करते हुए बहुत मस्ती की। ‘स्क्वाड’ वाकई एक यादगार अनुभव है, जो हमेशा मेरे दिल में एक खास जगह रखेगा।"

पूजा बत्रा बताती हैं, "जब मैंने स्क्वाड की कहानी सुनी, तो मुझे पता था कि मैं इस कहानी का हिस्सा बनना चाहती हूं। यह फिल्म साइंस फिक्शन और एक्शन थ्रिलर फिल्में पसंद करने वाले दर्शकों को आकर्षित करती है। मुझे लगता है स्क्वाड में इन सारी खूबियों का ताजा मिश्रण है। इस फिल्म से जुड़े सभी क्रू सदस्यों और कलाकारों ने इसे एक रोमांचक अनुभव बनाने के लिए अपना 100% दिया।"

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए निलेश सहाय बताते हैं, "जब से सिनेमा से मेरा परिचय हुआ है, तब से ही मैं एक्शन प्रेमी रहा हूं। जब मैंने ‘स्क्वाड’ के लिए लिखना शुरू किया, तो मेरा नजरिया बिल्कुल स्पष्ट था कि मैं एक करारी चोट करने वाली फिल्म बनाना चाहता हूं, जिसमें एक्शन थ्रिलर्स के प्रति मेरी लगन साफ नजर आए। यह सोचकर बहुत अच्छा लगता है कि हमने बेलारूस में जाने-माने एक्शन डायरेक्टर केयर बैक के साथ काम किया, जो मैड मैक्स फ्यूरी, कसीनो रोयाल और सैन एंड्रियास जैसी मशहूर फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। मुझे अब भी याद है, जब हम क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग कर रहे थे, तो मौसम बड़ा अनिश्चित था और हमारे पास 400 स्टंटमैन थे। केयर और मैंने एक्शन कोरियोग्राफी के लिए मिलकर काम किया। सच कहूं तो यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा था। यही छोटी-छोटी बातें ‘स्क्वाड’ को वाकई एक यादगार फिल्म बनाती है। मैं एंड पिक्चर्स पर होने जा रहे इस फिल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि इसके माध्यम से यह फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगी।"

अभूतपूर्व थ्रिलर ड्रामा फिल्म स्क्वाड एक छोटी लड़की को बचाने की कहानी है, जिससे एक महत्वपूर्ण राज जुड़ा हुआ है। स्पेशल एजेंट्स भीम और आरिया, जिनकी भूमिकाएं रिनज़िंग डेंज़ोंगपा और मालविका राज ने निभाई हैं, कुछ और साहसी लोगों के साथ मिलकर एक ‘स्क्वाड’ बनाते हैं और फिर सब मिलकर इस लड़की को लालच और ताकत के शिकंजे से बचाने के लिए स्पेशल मिशन पर निकलते हैं। यह लड़ाई जबर्दस्त रोमांचक ड्रामा के साथ आपके रोंगटे खड़े कर देगी।

फिल्म स्क्वाड के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में देखिए यह एक्शन थ्रिलर ड्रामा, 31 दिसंबर को रात 8 बजे, एंड पिक्चर्स पर।