जानिए कौन हैं केंद्रीय मंत्री के होने वाले दामाद ?

बेटी शैनेल की हुई सगाई

 
स्मृति ईरानी
शैनेल,स्मृति ईरानी,सगाई

पॉलिटिशियन और टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुकी स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपने राजनीतिक कामों के अलावा अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बार चर्चाओं में रहती हैं। फिलहाल स्मृति ईरानी इस वक्त अपनी बेटी की सगाई को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उनकी बेटी की इंगेजमेंट हो गई है।इसके अलावा स्मृति ईरानी और जुबीन ईरानी के दो बच्चे हैं, बेटे का नाम जोर ईरानी है और बेटी का नाम जोइश ईरानी है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने 25 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर न्यू कपल्स की फोटो पोस्ट करके बताया है कि उनकी बेटी शैनेल ईरानी (Shanelle Irani) ने सगाई कर ली है। शैनेल स्मृति ईरानी के पति जुबीन ईरानी की पहली पत्नी की बेटी हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि स्मृति ईरानी के पति जुबीन ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी से एक बेटी है जिसका नाम शैनेल है

अपने इंस्ट्राग्राम पर स्मृति ईरानी ने बेटी शैनेल और अपने होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला की सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं। स्मृति की बेटी शैनेल ने अर्जुल भल्ला से सगाई की है। पहली तस्वीर में शैनेल के बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला अपने घुटने पर बैठकर शैनेल को एंगेजमेंट रिंग पहनाते प्रपोज करते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में अर्जुन और शैनेल एक-दूसरे को गले लगाते हुए और मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।