इस कारण उम्र से पहले ही जवान दिखने लगी थी हंसिका मोटवानी, खुद बताई थी ये वजह।

 
Anshika

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां है जो अपने फिगर जे लिए जानी जाती है। बॉलीवुड में इनकी पहचान ही हॉट फिगर से होती है ऐसी अभिनेत्रियां अक्सर अपनी फिगर को टॉप रखने के लिए कई मशकत्ते करती है तब जाकर उन्हें ऐसी फिगर नसीब होती है।  शाका लका बूम बूम नामक टीवी सीरियल से दुनिया पर राज करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को तो आप जानते होंगे बता दे हंसिका ने भी जल्दी जवान होने के लिए इन तरीको को अपनाया था। आज हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे है आइये जानिए।

हंसिका ने बॉलीवुड में तो ज्यादा फिल्मे नहीं की लेकिन साउथ में इनकी एक्टिंग का खूब दबदबा चलता है। बता दे 1991 को मुंबई में जन्मी हंसिका मोटवानी के पिताजी का नाम प्रदीप मोटवानी है।वहीं हंसिका की मम्मी मोना मोटवानी डर्मेटोलॉजिस्ट हैं। हंसिका मोटवानी की पढ़ाई मुंबई के पोदार इंटरनेशनल स्कूल से हुई थी।गौरतलब है की मुख्य रूप से हंसिका तमिल और तेलेगु फिल्मों से ताल्लुक रखती हैं.टीवी सीरियल्स में बतौर चाइल्ड एक्टर काम करने के बार हंसिका बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था.

दरअसल एक समय था जब हंसिका मोटवानी से जुडी एक खबर ने पूरे सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी और वह खबर थी कि हंसिका मोटवानी ने हार्मोन चेंज का इंजेक्शन लगवाया था। जी हाँ इस खबर ने सबको  हैरान कर दिया था। यह पूरी इंडस्ट्री का कहना था क्योंकि 2003 में आई फिल्म में कोई मिल गया मैं वह बतौर चाइल्ड एक्टर नजर आई थी और कुछ ही सालों बाद 2007 में आई फिल्म आप का सुरूर में वह लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आ गई थी. इतने कम सालों में इतना ज्यादा परिवर्तन देखने के बाद सब यही सोचने लगे कि हंसिका के जवान दिखने के पीछे का राज उनका हार्मोन चेंज इंजेक्शन लगाना है. तब सभी जगह इस बात की चर्चा होने लगी. लेकिन बता दें कि इस बात को लेकर हंसिका ने कभी भी कोई टिप्पणी नहीं की है.

आपको ये बात जानकर हैरानी होगी की हंसिका मोटवानी ने अब तक  50 से अधिक फिल्मों और कई टीवी शोज में काम किया है।सिर्फ इतना ही नहीं इसके अलावा हंसिका समाज सेवा का भी कार्य संभालती है उन्होंने एक समय 30 ऐसी महिलाओं के इलाज का खर्चा उठाया था जिन्हें ब्रेस्ट कैंसर था।वहीं साल 2014 में हंसिका का नाम फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे प्रभावशाली महिलाओं में शामिल हुआ था।अभीनेत्री हंसिका मोटवानी के परिवार में कुल चार लोग हैं हंसिका के माता-पिता और हंसिका का एक भाई हंसिका के पिता थे.और उनका नाम प्रदीप मोटवानी है.हंसिका की मां जी एक चिकित्सकीय डॉक्टर है.और इनका नाम मोना मोटवानी है.हंसिका के भाई का नाम प्रशांत मोटवानी है.