कॉमेडियन बॉब सेगेट का संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ निधन

नहीं रहे कॉमेडियन बॉब सेगेट
 
बॉब सेगेट
बॉब सेगेट

90 के दौर में अमेरिकन टीवी पर प्रसारित हुए कॉमेडी शो फुल हाउस से दुनियाभर में लोकप्रिय हुए कॉमेडी कलाकार बॉब सेगेट का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया। 9 जनवरी को उनका मृत शरीर ओरलैंडो में रिट्ज- कार्लटन होटल में मिला। बॉब के आकस्मिक निधन से मनोरंजन इंडस्ट्री भी स्तब्ध है और दुनियाभर में फैंस और कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने भी बॉब को याद करते हुए अफसोस जाहिर किया। 

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, बॉब की मृत्यु में पुलिस को अभी तक किसी साजिश या ड्रग्स का इस्तेमाल करने के संकेत या सबूत नहीं मिले हैं। हालांकि, मृत्यु का सही कारण मेडिकल जांच के बाद ही सामने आएगा। बॉब ने पिछले साल सितम्बर में देशव्यापी स्टैंड अप कॉमेडी टूर शुरू किया था, जो इस साल जून तक चलने वाला था। बॉब ने आखिरी बार जैक्सनविले फ्लोरिडा में शो किया था। बॉब के परिवार की ओर से जारी एक स्टेटमेंट में कहा गया है- हमें यह सूचित करते हुए अपार दुख हो रहा है कि हमारे प्रिय बॉब इस दुनिया में नहीं रहे। वो हमारे लिए सब कुछ थे और हम बताना चाहते हैं कि वो अपने फैंस को बहुत प्यार करते थे। लाइव परफॉर्म करके अलग-अलग मिजाज के लोगों को साथ लाकर हंसाना उन्हें बहुत पसंद था। 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बॉब की फोटो पोस्ट करके श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- एक युग का समापन। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे बॉब सेहेट।  

वहीं, दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारे सिद्धार्थ ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया- यादों के लिए शुक्रिया। क्या प्यारे और बेहतरीन एंटरटेनर चले गये। इतनी जल्दी।

1987 में बॉब ने अमेरिकन सिचुएशनल कॉमेडी शो फुल हाउस को डैनी टैनर के किरदार में ज्वाइन किया था, जो एक परिवार का मुखिया होता है। शो में वो डीजे (कैंडेस कामरेन), स्टीफैनी (जोडी स्वीटिन) और मिचेल (मैरी केट और ऐश्ले ओल्सन) के पिता बने थे। यह शो 1987 से 1994 तक चला था और आठ सीजन आये थे। सीजन 5 में शो को सबसे अधिक लोकप्रियता मिली थी और 17 मिलियन से अधिक व्यूअर्स मिले थे।