बॉयफ्रेंड ने किया अपनी गर्लफ्रैंड की मां के साथ रोमांस

लड़की ने अपने साथ हुई इस आपबीती को टिकटॉक  पर बताया है.
 
रोमांस
रोमांस ,माँ, 

एक लड़की को उस समय सबसे बड़ा झटका लगा जब उसने अपने बॉयफ्रेंड को अपनी मां के साथ रोमांस करते देख लिया. इसके बाद लड़की का उसके बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ता खराब हो गया. लड़की ने अपने साथ हुई इस आपबीती को टिकटॉक  पर बताया है. , लड़की ने टिकटॉक पर कुछ वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उसने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक चौंकाने वाली घटना का जिक्र किया. लड़की ने बताया कि वह जब 17 साल की थी, तब उसे एक 21 साल का लड़का पसंद आया था. फिर दोनों में प्यार हो गया था. इसके बाद उसका बॉयफ्रेंड उसके घर आने जाने लगा था.

लड़की ने बताया कि कई बार उसका बॉयफ्रेंड उसके घर में रुक भी जाता था और उसके मम्मी-पापा के कामों में हाथ बंटाता था. इस बीच लड़की को लगने लगा था कि उसके बॉयफ्रेंड और उसकी मां में नजदीकियां बढ़ रही हैं. लड़की ने बताया कि वह जब भी देखती थी, उसकी मां और उसका बॉयफ्रेंड एक-दूसरे से खूब हंसी-मजाक करते थे. इस चीज को देखकर उसे कई बार जलन होती थी, हालांकि तब उसे यह नहीं लगता था कि दोनों के बीच अफेयर होगा. लेकिन एक दिन उसने ऐसी चीज देखी, जिसे देखकर उसके होश ही उड़ गए.


लड़की ने बताया कि एक दिन उसे किचन से कुछ आवाजें आ रही थीं. उस वक्त उसके पिता कमरे में सो रहे थे और उसकी मां तथा बॉयफ्रेंड बर्तन धो रहे थे. लड़की ने तब दबे पांव किचन में जाने का इरादा किया. जब वह किचन में गई तो उसे उसकी आंखों पर भरोसा ही नहीं हुआ. उसने देखा कि उसकी मां और उसका बॉयफ्रेंड किस  कर रहे थे. लड़की ने बताया कि अपनी मां और अपने बॉयफ्रेंड को साथ में रोमांस करता देख उसके रोंगटे खड़े हो गए थे. काफी देर तक तो उसे समझ ही नहीं आया कि उसकी आंखों के सामने जो हो रहा था, वह सच था. इसके बाद उसने जब अपनी मां से इस बाबत पूछा तो उन्होंने बड़ी चालाकी से उसे उल्लू बना दिया. लड़की ने बताया कि उसकी मां उसे ही पागल साबित करने की कोशिश करने लगी और अगले दिन उसे मनोचिकित्सक के पास ले गईं.

लड़की ने बताया कि इस घटना के बाद उसने इसे भूलने की कोशिश की लेकिन वह हमेशा गौर करती थी कि रात होने के बाद उसका बॉयफ्रेंड और उसकी मां नीचे जाकर कार में कुछ करते थे. फिर एक दिन वह अपने जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड के साथ डिनर पर गई थी. इस दौरान उसने बॉयफ्रेंड के फोन पर अपनी मां के अश्लील मैसेज पढ़ लिए. इसके बाद वह गुस्से से पागल हो गई और अपने पिता को सारी बात बता दी. जब पिता इस बात को पूछने मां के पास गए तो उससे पहले ही मां अपने कपड़े और कार लेकर भाग गई. आज इस घटना को 4 साल हो गए हैं. उसकी मां अब उसके बॉयफ्रेंड के साथ रहती है और उसके बच्चे की मां बनने वाली है.