अनन्या पांडेय ने खुद को ही किया ट्रोल

व्हाइट मोनोकोनी के ऊपर सफेद जाली में दिखी बेहद हॉट
 
अनन्या पांडेय
बॉलीवुड, चंकी पांडेय, अनन्या पांडे, उर्फी जावेद

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। अनन्या ने काफी वक्त में हिंदी सिनेमा में अपनी एक खास जगह बनाई हैं। अनन्या एक्टिंग के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती नजर आती हैं। इसी बीच अनन्या अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई हैं। गौर करने वाली बात ये है कि इस फोटोशूट को शेयर करते हुए अनन्या ने खुद को ही ट्रोल किया है।

अनन्या पांडे ने अपने आधिकारि​क इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह बला की हॉट नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अनन्या ने क्रीम कलर की हॉट मोनोकोनी के ऊपर सफेद रंग की जाली पहनी हुई हैं जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं फोटोशूट में के दौरान अनन्या ने अपने बालों को ओपन कर रखा है। साथ ही वह हर तस्वीर में अलग अलग पोज देती दिख रही हैं। वहीं उनकी कातिल अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं। लेकिन देखने वाली बात ये है कि अनन्या ने अपने इस फोटोशूट में खुद को ही ट्रोल कर दिया।

दरअसल, अनन्या पांड ने जो आउटफिट पहना है वो सेब पर लपेटे जाने वाली जाली जैसा दिख रहा है। वहीं उन्होंने खुद ही अपनी तस्वीरों के आखिर में जाली से कवर हुए सेब की तस्वीर पोस्ट की हैं। साथ ही उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं इस बात से पूरी तरह से वाकिफ हूं कि मैं इस जाली में फल की तरह दिख रही हूं।' इसके साथ ही अनन्या ने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है।

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने भी रॉयल ब्लू कलर की स्टेपलेस ब्रालेट पहनी थी। इस ब्रालेट के साथ उर्फी ने नीचे क्रीम कलर की हाई वेस्ट पैंट पहनी हुई थी। लेकिन इन सारी तस्वीरें में देखने और ध्यान देने वाली ये है कि उन्होंने इसके ऊपर एक ऐसा नेट पहना हुआ था जो दिखने में काफी अजीब नजर लग रहा है।