शादी के 17 दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन अंकिता लोखंडे के साथ हुआ हादसा

फैंस ने कहा गेट वेल सून
 
अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे ने 12 दिसबंर को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लिए हैं। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही है। उनकी शादी में टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। यहां तक अंकिता की शादी में बॉलीवुड 'क्वीन' यानी कंगना रनोट ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। अंकिता और विक्की की शादी कई तस्वीरें और वीडियो खूब चर्चा में रहे। लेकिन अब अंकिता का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर उनके फैंस काफी चिंता में आ गए हैं। 

अंकिता लोखंडे जैन के इस वीडियो को अशिता धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में उनके पैर पर प्लास्टर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर अंकिता के फैंस परेशान होते उससे पहले ही उन्होंने पूरे माहौल को काफी कूल बना दिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता का पैर टूटा हुआ है, लेकिन इसके बाद भी वह जोशिले अंदाज में डांस करती दिख रही हैं। इस दौरान अंकिता फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' के गाने 'परदेसी परदेसी जाना नहीं' पर डांस मूव्स दिखा रही हैं। हालांकि अंकिता के पैर में फ्रैक्चर है, लेकिन उनके एक्सप्रेशन्स से ये वीडियो शानदार लग रहा है।

इस दौरान अंकिता लोखंडे ने शॉर्ट प्रिंटेड फ्रॉक पहनी हुई है। वहीं अंकिता सपोटर की मदद से डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ ही एक नोट भी लिखा गया है। ​इसमें लिखा है 'टांग टूटी पर हिम्मत न छूटी, मान गए नई दुल्हन की शिद्दत को।' इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'लव योर स्पिरिट मिसेज जैन.... नए साल की सिर्फ शुरुआत मत करो, उस में कूद जाओ।' वहीं अंकिता पूरे गाने को गाती ​भी दिख रही हैं। यही नहीं जिस मस्ती भरे अंदाज के साथ अंकिता डांस कर रही हैं, वो इस वीडियो को काफी मजेदार बनाता है।