क्या ओवैसी “जनेऊ” पहनना शुरू कर देंगे?

योगी के मंत्री बोले

 
ओवैसी
पंचायती राज मंत्री ,असदुद्दीन ओवैसी, ‘जनेउ’

पंचायती राज मंत्री बोले: उन्होंने कहा कि अगर  दोबारा आई तो एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ‘जनेउ’ को कंधे पर पहनना शुरू कर देंगे, और भगवान राम के नाम का जाप करेंगे। यूपी के पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी जैसे नेता जनेऊ पहनकर और अखिलेश यादव हनुमान मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना करते देखे जा रहे हैं।उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले विवादित बयानों की बौछार शुरू हो गई है।

बता दें कि औवैसी के भड़काऊ भाषण की क्लिप वायरल होने के बाद अब यूपी की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री द्वारा ओवैसी को लेकर दिया गया बयान काफी चर्चा में है। बता दें कि यूपी में मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा है कि अगर योगी सरकार की वापसी हुई तो ओवैसी जनेऊ पहनेंगे और राम नाम जपेंगे

मुरादाबाद के रहने वाले चौधरी राज्य विधान परिषद के सदस्य हैं। उनसे सवाल किया गया कि क्या उन्हें लगता है कि ओवैसी “जनेऊ” पहनना शुरू कर देंगे? इसपर उन्होंने कहा, “हम अपने एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं। इस एजेंडे के चलते, अखिलेश यादव ने हनुमान मंदिरों में जाकर पूजा करना शुरू कर दिया है।”

मंत्री ने कहा, “इसी एजेंडे के कारण कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनेऊ पहनना और अपना गोत्र सभी को बताना शुरू कर दिया है।” उन्होंने कहा, “यह हमारी विचारधारा का प्रभाव है जिसके चलते लोगों ने अपना एजेंडा छोड़ दिया है और हमारी विचारधारा को अपनाना शुरू कर दिया है।”