मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिया मौसम ने धोखा, कानपुर देहात में देना था 639 करोड़ की 87 परियोजनाओं की सौगात।

 
योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कानपुर देहात में आज यानी 31 दिसंबर 2021 को दौरा था जिसमें वह कई आम जनता को सौगात देने वाले थे किंतु मौसम ने ऐसा धोखा दिया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर भी वहां पर लैंड नहीं हो सका जिसके कारण उनको निराशा हासिल हुई निराश हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वापस चले गए और फोन कॉल और वर्चुअल के माध्यम से उन्होंने जनता को संबोधित करने का प्रयास किया अब देखिए आने से पहले की क्या थी उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात की खबर

जनपद के लोगों को 639 करोड़ रुपये की 87 विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। सीएम कलक्ट्रेट मैदान में लोकार्पण व शिलान्यास के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के तहत गुरुवार को तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया।

डीएम जेपी सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री शुक्रवार की सुबह 12:20 बजे कलक्ट्रेट मैदान में पहुंचेंगे। यहां वह 639 करोड़ रुपये की 87 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास व जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम 1:30 बजे रवाना हो जाऐंगे।

सीएम की सुरक्षा ड्यूटी में तीन एएसपी, आठ सीओ, 38 इंस्पेक्टर, 122 सब इंस्पेक्टर, 12 महिला सब इंस्पेक्टर, 638 कांस्टेबल, 62 महिला कांस्टेबल, 145 यातायात सिपाही, 18 यातायात सब इंस्पेक्टर व तीन यातायात इंस्पेक्टर के अलावा दो कंपनी पीएसी लगाई गई है। सुरक्षा ड्यूटी के लिए फतेहपुर, कानपुर, जालौन, फर्रुखाबाद, इटावा, कन्नौज से फोर्स आ गया है।

जनसभा में सौ बसों से लाए जाएंगे लोग
मुख्यमंत्री की जनसभा में लोगों को लाने के लिए सौ बसें लगाई गई हैं। डीएम जेपी सिंह ने इसकी जिम्मेदारी सीडीओ सौम्या पांडेय को दी है। निर्देशित किया है कि दूरदराज क्षेत्र के लोगों को 100 बसों के माध्यम से जनसभा स्थल पर लाया जाए। इसके लिए आवश्यक अधिकारियों की ड्यूटी भी लगाई गई है।