जम कर ली जा रही चुटकी : समाजवादी पार्टी को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेते हैं , ये कार्यकर्ता अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोल गए

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने लिखा कि सत्य वचन।
 
समाजवादी पार्टी
 सोशल मीडिया ,यूपी, समाजवादी पार्टी

यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनैतिक दलों की सरगर्मियां बढ़ गई हैं। ऐसे में नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सपा विधायक दुर्गा प्रसाद यादव जोश में अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोल गए। इस वीडियो को कई बीजेपी नेताओं ने शेयर कर समाजवादी पार्टी पर तंज कसा है।

दरअसल इस वीडियो में सपा विधायक मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी पार्टी की तारीफ के पुल बांध रहे हैं, इसी दौरान उनकी जुबान फिसल जाती है और वह कहते हैं कि हम लोग संकल्प लेकर समाजवादी पार्टी को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। जिसके बाद उनके बगल में खड़े एक व्यक्ति उनको बताते हैं कि आपने गलत बोल दिया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी लिखते हैं कि सपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व मंत्री दुर्गा यादव ने भी समाजवादी पार्टी को अब पूरी तरह उखाड़ फेंकने का संकल्प ले लिया है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने लिखा कि सत्य वचन।