Election22 से पहले शर्मनाक करतूत: BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भरे मंच पर पहलवान को जड़ दिया थप्पड़।

 
Election 2022

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष व यूपी से भाजपा (BJP) सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मंच पर एक युवा पहलवान को थप्पड़ जड़ दिया। इससे बृजभूषण की मुश्किलें बढ़ गई है। जिस पहलवान को उन्होंने थप्पड़ जड़ा है वो अंडर 15 नैशनल कुश्ती चैम्पीयनशिप में कुश्ती के लिए आया था। अब बृजभूषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, रांची के खेल गाँव स्थित गणपट राय इंडोर अंडर 15 आयु वर्ग के लिए नैशनल कुश्ती चैम्पीयनशिप आयोजित की गई थी। यहाँ यूपी से भाजपा (BJP) सांसद बृजभूषण शरण सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। इसमें भाग लेने के लिए ही ये युवा पहलवान पहुंचा था, परंतु उसकी उम्र अधिक होने के कारण उसे डिसक्वालफाइ कर दिया गया। ये वही युवा है जिसे भाजपा संसद बृजभूषण शरण सिंह ने मंच पर थप्पड़ जड़ दिया।

डिसक्वालफाइ होने पर हताश युवा अतिथि मंच पर चढ़ गया जहां अतिथि के रूप में भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह बैठे थे। युवा पहलवान ने संघ के अध्यक्ष से विनती की परन्तु जब वो नहीं माना तो भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ला उसे थप्पड़ लगा दिया। वहीं, इस मामले पर हंगामा होने पर सिंह का कहना है कि खेल के नियम से बढ़कर कोई नही है। उसे समझाने का प्रयास किया गया परन्तु नहीं माना। संघ ने कहा है कि युवा ने अनुशासन का पालन नहीं किया उसपर भी खेल संघ गौर करेगा।