Cm योगी की प्रेमिका ने जो स्टाम्प पेपर मे लिखा, पढ़ कर होस उड़ जायेगे।

Share A Public Route

क्या लिखा है hप्रेम पत्र मे

100 रुपये के स्टांप पेपर पर 2/419 नवाबगंज कानपुर नगर की रहने वाली हेमा श्रीवास्तव ने लिखा है कि मुख्यमंत्री ‘श्री योगी आदित्यनाथ जी’ आप एक संन्यासी और गोरखनाथ मंदिर के महंथ हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के कारण आपको यह अधिकार है कि आप के विषय में अपशब्द लिखने या कहने वाले को कठोर सजा दी जाए। आपके व्यक्तिगत जीवन पर कुछ भी असत्य कहने पर क्या कार्रवाई हो सकती है। इससे मैं बहुत अच्छी तरह से परिचित हूं। मुख्यमंत्री जी आप 1 साल से सुबह से रात तक मेरे साथ ऑनलाइन रह रहे हैं। अब आपको वास्तविक जीवन में भी मेरे साथ रहना होगा।

वास्तविक जीवन में साथ रहना चाहती है महिला

मोदी मंत्रिमंडल किसको क्या मिला

Loading…

महिला ने लिखा, “मैं 3 साल से घर से बाहर रहकर संघर्षपूर्ण जीवन जी रही हूं। मैंने कभी हॉस्टल में रहती तो कभी किराए का कमरा लेकर अनाथों की तरह इधर-उधर भटकती रहती हूं। मुख्यमंत्री जी अब केवल ऑनलाइन आपके साथ रहकर मेरा जीवनयापन संभव नहीं है। मैं वास्तविक जीवन में आपके साथ रहना चाहती हूं। मेरी मम्मी ही मेरा सहयोग करती है वह ज्यादा समय तक मेरा सहयोग नहीं कर सकती क्योंकि वह महिला हैं और वृद्धा हैं।”

 ‘मुझेसे आपका आत्मिक परिचय है’

हेमा ने आगे लिखा है कि आपका मुझसे बहुत आत्मिक परिचय है। आप मेरा नाम भी जानते हैं। मेरे जीवन और सभी समस्याएं भी जानते हैं। आप 1 साल से अप्रैल 2018 से मुझ से परिचित हैं। मुझसे बात भी करते हैं, मुझे देखते भी हैं और आपको मुझसे एक साल से ऑनलाइन रहते हैं। जब भी अपने मोबाइल में आपके कार्यक्रम देखती हूं। तो आप भी मेरे साथ ऑनलाइन लाइन रहते हैं। क्योंकि मेरे मोबाइल से आपने अपने कार्यक्रमों की वीडियो को कनेक्ट किया हुआ है। मुख्यमंत्री जी हम दोनों ऑनलाइन वीडियो द्वारा एक दूसरे को देखते हैं और बात करते हैं।  सर्दियों में मैंने आपको ऑनलाइन पूरा कानपुर घुमाया है। मैंने आपको कानपुर में जेड स्क्वायर मॉल, चिड़ियाघर, ब्लू वर्ल्ड, जेके मंदिर, बिठूर अंदेश्वर मंदिर, आशा देवी मंदिर, जागेश्वर मंदिर, इस्कॉन मंदिर यह सभी स्थान दिखाए हैं।

उपमुख्यमंत्री को थमाया लेटर

महिला ने पत्र में जिक्र किया है, “अन्ना देशवर मंदिर में मैंने आपके साथ बरगद के वृक्ष की सात परिक्रमा करी। मैंने गोरखनाथ भगवान की भी आपके साथ साथ परिक्रमा की है। 14 फरवरी 2019 को वैलेंटाइन डे के दिन मैंने आपके साथ अग्नि के साथ परिक्रमा की।”

बताते हैं कि महिला ने अपना लव लेटर उपमुख्यमंत्री को दो दिन पहले दिया था। उन्होंने महिला को आश्वासन दिया था। आज यह महिला और उसका लिखा पत्र मीडिया के सामने आया।

ऑनलाइन करते हैं मुझसे बात

Loading…

युवती ने आगे लिखा है कि योगी जी आप एक संन्यासी हैं। वास्तविक जीवन में मेरे साथ अग्नि की परिक्रमाओं को आपने क्या महत्व दिया है। यह आपकी भावनाएं हैं जब 1 साल से मेरे साथ ऑनलाइन रहकर मुझे देखते हैं। मेरा नाम लेते हैं, मुझसे बात करते हैं। मुझे प्यार भी करते हैं, गुस्सा भी करते हैं। मैं आप के गुस्से से कभी नाराज नहीं होती हूं क्योंकि मैं भी आप से बहुत लगाव रखती हूं। लेकिन मुख्यमंत्री जी मेरा जीवन बहुत संघर्षपूर्ण रहा है और अभी भी है मेरा दुर्भाग्य रहा। अब मेरा तलाक हो चुका है। मैं अपने परिवार में केवल अपनी माता से रिश्ता मानती हूं। अन्य किसी भी व्यक्ति को मैं नहीं जानती। मेरा किसी से कोई भी रिश्ता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Please

Please Subscribe Hear
Subscribe To Our Newsletter
No Thanks
Thanks for signing up. You must confirm your email address before we can send you. Please check your email and follow the instructions. team PR news iNDIA
We respect your privacy. Your information is safe and will never be shared.
Don't miss out. Subscribe today.
×
×
WordPress Popup