ग्रीन गैस लिमिटेड कंपनी के चेयरमैन के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

Share A Public Route

घरों में पाइप्‍ड नेचुरल गैस (पीएनजी) सप्‍लाई करने वाली ग्रीन गैस लिमिटेड कंपनी के चेयरमैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। बीते दिनों दयालबाग के एलोरा एन्क्लेव में पीएनजी लाइन में लीकेज से लगी आग के मामले में कंपनी के चेयरमैन समेत आठ अधिकारियों के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज हुआ है। गैस रिसाव से गैराज में वेल्डिंग सिलिंडर में आग लगने से बिल्डिंग क्षतिग्रस्त हो गई थी।

Loading…

दयालबाग सौ फुटा रोड पर एलोरा एन्क्लेव स्थित अदनबाग एक्सटेंशन बिल्डिंग के सामने भूमिगत पीएनजी लाइन में 28 अगस्त को रिसाव हो गया था। दुबे गैस एजेंसी संचालक प्रांशु दुबे ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि इस गैस रिसाव से सड़क किनारे छोले-कुलचे के ठेल पर रखे सिलिंडर में आग लग गई थी। यही आग नाले से होते हुए उनकी बिल्डिंग के गैराज तक पहुंच गई। इससे वेल्डिंग सिलिंडर में धमाका हुआ था। धमाके से गैराज क्षतिग्रस्त हो गया। अपार्टमेंट के एक हिस्से को काफी नुकसान पहुंचा है। उन्होंने इस हादसे के लिए पीएनजी कंपनी के चेयरमैन सहित अन्य अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया।  एमके तिवारी, चेयरमैन, गेल भवन 16 आरकेपुरम भीकाजी कामा प्लेस, नई दिल्ली।

– निकित रस्तोगी, कंपनी सचिव, ओ ब्लॉक गोविंद नगर, कानपुर नगर।

– पीयूष मिश्र सीएफओ, तीरथ बख्शी अपार्टमेंट न्यू हैदराबाद, लखनऊ।

– गोविंद कोटिथ सतीश, नामिनी डायरेक्टर, ऑस्केड विलेज, एंड्रूयूज गंज साउथ, नई दिल्ली।

– आनंद रेड्डी, भीम रेड्डी निदेशक, ब्लॉक ए एल्डिको एलियोंस अपार्टमेंट विभूति खंड, लखनऊ।

– अंजनी कुमार तिवारी, निदेशक, आदित्य मेगा सिटी वैभव खंड इंद्रापुरम, लखनऊ।

– संजीव मेधी, मैनेजिंग डायरेक्टर गांधी कुंज गली दिबियापुर, औरेया।

– एफसी मुखर्जी, एजीएम आगरा ग्रीन गैस लिमिटेड, सेकेंड फ्लोर, जीवन प्रकाश बिल्डिंग, संजय प्लेस एएसपी हरीपर्वत गोपाल चौधरी ने बताया दुबे गैस एजेंसी के संचालक ने पीएनजी कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। विवेचना की जा रही है।

Loading…

Author: Jaya Verma

Jaya Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यह खबर आपके होश उड़ा देगी, इस फैक्ट्री के नकली घी और पनीर मे जहर का फोड़ा भंड़ा।

Wed Sep 4 , 2019
Share A Public Route डेयरी से अगर आप पनीर या घी खरीदकर रोजाना इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह खबर आपके होश उड़ा देगी। पुलिस ने पटेलनगर के भुड्डी गांव में नकली घी और पनीर बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। सहारनपुर से कच्चा माल लाकर यहां बड़े पैमाने पर […]

login hear

ग्रीन गैस लिमिटेड कंपनी के चेयरमैन के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please