कैबिनेट मंत्री कमलरानी ने सीएचसी के कार्यक्रम में नहीं काटा फीता

Share A Public Route

प्रदेश की कैबिनेट की मंत्री बनने के बाद पहली बार शहर आईं कमलरानी ने अपनी एक बात से सभी को एक पल के लिए सोच में डाल दिया। दरअसल, बिधनू सीएचसी में राष्ट्रीय कृमि मुक्त दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मंत्री ने फीता काटने से मना कर दिया। उनका निर्णय सुनकर मौजूद डॉक्टर, समर्थक और लोग एक बारगी सोच में पड़ गए। बाद में उन्होंने अपने अंदाज में जब कार्यक्रम का शुभारंभ किया तब कहीं सभी ने उनकी बात को समझा।

Loading…

कमलरानी वरुण कैबिनेट मंत्री बनने के बाद गुरुवार को पहली बार शहर आईं तो जगह जगह समर्थकों ने उनका स्वागत किया। यहां से वह बिधनू सीएचसी में राष्ट्रीय कृमि मुक्त दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंची। डॉक्टरों ने कार्यक्रम का शुभारंभ करने के लिए फीता काटने को कहा। इसपर मंत्री ने फीता काटने से मना करते हुए कैंची लेने से मना कर दिया। उनकी यह बात सुनते ही माहौल में सन्नाटा छा गया। इससे पहले कोई कुछ कह पाता उन्होंने अपने फैसले को साफ किया।

कैबिनेट मंत्री ने कहा-मैं काटने नहीं जोडऩे का काम करती हूं। यह कहते हुए वह फीते के एक छोर पहुंची और उसकी गांठ खोलकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उनके इस निराले अंदाज में शुभारंभ करने और कथन को लेकर सभी सराहना करने लगे। कार्यक्रम में मंत्री ने जूनियर हाई स्कूल के 35 बच्चों को अल्बेंडाजॉल की गोली खिलाकर स्वस्थ जीवन की कामना की। यहां पर विधयाक अभिजीत सिंह सांगा, रामकुमार द्विवेदी, एसीएमओ डॉ एसके सिंह, डॉ अरविंद यादव, डॉ एसपी यादव, डॉ मिनी अवस्थी, डॉ नीलेश कुमार, डॉ गौरव त्रिपाठी, अमित मिश्रा, कल्याण तिवारी, मनीष तिवारी, मनोज त्रिवेदी आदि मौजूद थे।

shishir Vishwakarma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कानपुर के सबसे पौश इलाके की मंडी में लगी भीषण आग।

Fri Aug 30 , 2019
Share A Public Route कानपुर के थाना कल्याणपुर अंतर्गत एक बाजार में लगी भीषड आग कई दमकल की गाड़ी मौके पर आग लगने के बाद धू धू कर दर्जनो दुकानें जली करोडो का माल जलकर हुआ खाक मौके पर पहुंची फायर विभाग की चार गाडियाँ आग को काबू करने में […]

login hear

कैबिनेट मंत्री कमलरानी ने सीएचसी के कार्यक्रम में नहीं काटा फीता

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please