आमिर खान के बाद अक्षय कुमार भी हुए बॉयकॉट का शिकार, ये रही वजह !

 
न

बॉलीवुड में इन दिनों मानो फिल्मो को बॉयकॉट करने का ट्रैंड चल रहा हो, फिल्मे रिलीज़ होने के पहले ही उनके बॉयकॉट की मांग सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगती है। इन दिनों बॉलीवुड की 3 बड़ी फिल्मो के बॉयकॉट करने की खबरे सामने आ रही हैं आपको बता दे सभी बड़ी फिल्मों के बॉयकॉट का बड़ा कारण स्टारकास्ट द्वारा दिए गए पुराने-नए विवाद है जिनकी वजह से लोग उनकी अपकमिंग फिल्म के पहले ही उन्हें बॉयकॉट करना चाहते हैं।

आमिर खान के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म भी मुसीबतों में घिरी नज़र आ रही हैं अभिनेता की यह फिल्म ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी, वहीं इस फिल्म में भूमी पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं आपको बता दे, रिलीज़ से एक हफ्ते पहले फिल्म के लोगों की नाराज़गी झेलनी पड़ रही है। दरअसल ये पूरा मामला अक्षय के एक ट्ववीट की वजह से हुआ जिसमे अभिनेता अपने ट्वीट में महाशिवरात्रि की बधाई देते हुए कह रहे हैं कि आज के दिन दूध बर्बाद करने की बजाए किसी गरीब को दें। जिसके बाद लोगो ने नाराजगी जताते हुए उनकी फिल्म को बॉयकॉट की मांग शुरू कर दी।

महाशिवरात्रि पर लोगो कि श्रद्धा पर अपनी भावना प्रकट करना अक्षय को बहुत महंगा पड़ रहा हैं, सोशल मीडिया पर लोग उनके दूध बर्बाद करने के बयान के बाद तंज कसते हुए कह रहे हैं कि इस रक्षाबंधन अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म “रक्षा बंधन” पर पैसे बर्बाद करने के बजाय कुछ गरीब भाई और बहन खिला देना चाहिए साथ ही दूसरे यूजर्स भी उनकी फिल्म का बॉयकॉट करते हुए लिख रहे कि फिल्में देखने के लिए बजाए पैसों को दान करके रक्षा बंधन का जश्न मनाएं।