झंडा लगाने को लेकर भिड़े BJP और TMC समर्थक,गोली मार कर चार कार्यकर्ताओं की हत्या।

Share A Public Route

राय ने कहा कि सांसदों का एक दल सोमवार को संदेशखाली का जायजा लेने के लिए जाएगा. सांसद वहां से लौटने के बाद एक रिपोर्ट तैयार करेंगे और गृह मंत्रालय को भेजेंगे. हम इस हत्याकांड का विरोध लोकतांत्रिक तरीके से करेंगे.

उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली के नैजाट थाना अंतर्गत दो नंबर ब्लॉक में शनिवार को पार्टी झंडा लगाने को लेकर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हो गयी. घटना में भाजपा के चार और तृणमूल कांग्रेस के एक समर्थक की मौत की सूचना है. मामले को लेकर भाजपा नेता मुकुल राय ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने हमला किया और हमारे चार कार्यकर्ताओं की गोली मार कर हत्या कर दी. टीएमसी नेता और मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी इस आतंक में शामिल है. हमने मामले को लेकर गृह मंत्री अमित शाह, कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश प्रमुख को मैसेज भेज दिया है.

https://publicroute.co.in/cm-yogis-girlfriend/

जानकारी के अनुसार, पिछले कई दिनों से भाजपा समर्थक संदेशखाली के विभिन्न क्षेत्रों में पार्टी का झंडा व बैनर लगा रहे थे. इसका तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता विरोध कर रहे थे. मामले में शनिवार की शाम संदेशखाली में तृणमूल कांग्रेस की ओर से रैली निकाली गयी थी. आरोप है कि उसी समय कुछ लोगों ने रैली पर कई राउंड फायरिंग की. एक गोली तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता कय्यूम मोल्ला (24) के सिर पर जा लगी. इसके बाद अपराधियों ने उस पर धारदार हथियार से कई वार उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा भी भाजपा समर्थकों पर गोलीबारी करने का आरोप लगा है.



वरिष्ठ भाजपा नेता मुकुल राय ने शनिवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि संदेशखाली में तृणमूल कांग्रेस से जुड़े बदमाशों ने भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मार कर हत्या कर दी है. वह इस घटना के बारे में गृहमंत्री अमित शाह से मिल कर शिकायत करेंगे. रविवार को राय ने चार कार्यकर्ताओं के मारे जाने की पुष्‍टि की है.



तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की पहचान
भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गोलीबारी में मारे गये भाजपा कार्यकर्ताओं की पहचान प्रदीप मंडल, तपन मंडल व सुकांत मंडल के रूप में हुई है. बताया गया है कि प्रदीप मंडल भाजपा के एससी मोर्चा के मंडल सभापति थे, जबकि  तपन मंडल शक्तिकेंद्र प्रमुख व सुकांत मंडल भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता थे. भाजपा का कहना है कि पार्टी के कई समर्थक घायल हैं. शंकर मंडल, देवदास मंडल, संजय मंडल और संजय मंडल का दामाद घटना के बाद से लापता हैं.घटना के बाद इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों और  रैफ की तैनाती की गयी है.



तृणमूल का दावा
उधर, तृणमूल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस घटना का जिक्र किया है. इसमें दावा किया गया है कि तृणमूल की जनसभा में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने घुसकर गोली चलायी, जिसकी वजह से तृणमूल कार्यकर्ता की मौत हुई है. उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह भी बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र में तीन लोगों की हत्या हुई थी. इसमें दो तृणमूल और एक भाजपा के कार्यकर्ता थे



Author: admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

योगी पर टिप्पणी के बाद न्यूज चैनल की एमडी समेत 3 पत्रकार गिरफ्तार।

Mon Jun 10 , 2019
Share A Public Route दरसअल, 6 जून को कानपुर नगर के नवाबगंज निवासी एक महिला मुख्यमंत्री के सरकारी आवास, पांच कालीदास मार्ग पर उनसे मिलने की जिद पर अड़ गई थी। वो खुद को उनकी प्रेमिका बता रही थी। उसका दावा था कि योगी आदित्यनाथ पिछले एक वर्ष से ऑनलाइन […]

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please