Bigg Boss: वीकेंड का वार एपिसोड में रोमांस करते दिखेंगे रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला

Bigg Boss: वीकेंड का वार एपिसोड में रोमांस करते दिखेंगे रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला

बिग बॉस 14 का शनिवार के वीकेंड का वार के एपिसोड में खूब धमाल होने वाला है। शो के कंटेस्टेंट्स अपने-अपने पार्टनर के साथ डांस करने वाले हैं। दरअसल, शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें रुबीना और अभिनव रोमांटिक परफॉर्मेंस देते दिखे। दोनों बीवी नंबर 1 गाने में परफॉर्म करेंगे। परफॉर्मेंस के एंड में दोनों लिपलॉक करते नजर आएंगे। इस दौरान रुबीना ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी है।

वहीं अभिनव ने लाइट पिंक कलर की शर्ट पहनी है। दोनों की परफॉर्मेंस फैन्स का दिल जीत रही है। रुबीना-अभिनव के अलावा एजाज खान, पवित्रा पुनिया और जान कुमार सानू, निक्की तंबोली के साथ परफॉर्म करेंगे। वहीं जैस्मिन भसीन और अली गोनी की भी जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।

इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा गया, स्पेशयल सेलिब्रिटी पैनल- विंदु दारा सिंह, आरती सिंह, सुरभी चांदना और काम्या पंजाबी के हाथ में है कविता कौशिक के घर की टिकट। क्या उनके जवाब से होंगे सब संतुष्ट या नहीं मिलेगा उन्हें बिग बॉस 14 के घर में री-एंटर होने का चांस? अभी नहीं तो कभी नहीं।

कविता कौशिक लास्ट वीकेंड का वार में बिग बॉस के घर से बाहर गई थीं। अब कविता घर में वापसी कर सकती हैं। लेकिन वापस आने से पहले कविता का एक टेस्ट होगा। इस टेस्ट में टीवी स्टार्स जैसे कविता कौशिक, सुरभि ज्योति, विंदु दारा सिंह और आरती सिंह सवाल करेंगे और वही डिसाइड करेंगे कि कविता को वापस बिग बॉस के घर में जाना होगा या फिर घर।