सचेंडी थाने का निरीक्षण करेंगी आनंदीबेन पटेल

Share A Public Route

राज्यपाल बनने के बाद आनंदीबेन पटेल पहली बार कानपुर आ रही हैं। छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय के दीक्षा समारोह में मुख्य अतिथि होंगी और रात्रि विश्राम के बाद दूसरे दिन सचेंडी थाने का निरीक्षण करेंगी। शायद यह शहर में पहली बार होगा कि कोई राज्यपाल किसी थाने का निरीक्षण करेंगी।

Loading…

उप्र की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल 11 सितंबर सीएसजेएम यूनिवर्सिटी के दीक्षा समारोह में को बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहेंगी। वह मेधावियों को मेडल और पुरस्कार देंगी। कार्यक्रम के बाद सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगी। 12 सितंबर की सुबह सचेंडी थाने का निरीक्षण करेंगी।

Loading…

पुलिसकर्मियों और वहां आने वाले फरियादियों से बातचीत करेंगी। पुलिसकर्मियों को वह जनता का मित्र बनने की सीख देंगी। वहां से वह भौंती के प्राथमिक विद्यालय और आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण करेंगी। वह बच्चों को मिलने वाले मिडडे मील की गुणवत्ता भी परखेंगी। मुख्य विकास अधिकारी अक्षय त्रिपाठी बताया कि भौंती के बाद राज्यपाल कानपुर देहात के लिए रवाना होंगी।

shishir Vishwakarma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विदेशी छात्रा से छेड़छाड़ मामले में वरिष्ठ आइआइटी प्रोफेसर के खिलाफ उठाया ये कदम

Tue Sep 10 , 2019
Share A Public Routeआइआइटी ने विदेशी छात्रा से छेड़छाड़ के मामले को संज्ञान लेते हुए आरोपित वरिष्ठ प्रोफेसर को संबंधित शिक्षण कार्य से हटा दिया है। आइआइटी प्रशासन ने आंतरिक जांच कमेटी की सिफारिश पर ये कार्रवाई की है। पीडि़त विदेशी छात्रा ने अपने दूतावास और संस्थान के वूमेन सेल […]

login hear

सचेंडी थाने का निरीक्षण करेंगी आनंदीबेन पटेल

खा़स आर्टिकल सिर्फ आप के लिये।

Loading…

Subscribe Please