मिट्टी खोदने गई किशोरी व महिला की दर्दनाक मौत

मिट्टी खोदने गई किशोरी व महिला की दर्दनाक मौत

राजपुर थाना क्षेत्र के किशुनपुर गांव में घर के लिए मिट्टी खोदने गई महिला व 10 वर्षीय किशोरी की टीले के नीचे दबकर दर्दनाक मौत हो गई।सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।


भोगनीपुर तहसील व राजपुर थाना क्षेत्र के किशुनपुर गांव में आज सुबह तड़के घर के लिए मिट्टी खोदने गई 55 वर्षीय महिला महदेवी पत्नी राम लखन व 10 वर्षीय किशोरी प्रांशी पुत्री संतराम की टीले के अंदर दब जाने से मौत हो गई। किशनपुर गांव निवासी इंदल पुत्र धनीराम ने बताया कि आज सुबह करीब 7:00 बजे गांव निवासी राम लखन की 55 वर्षीय पत्नी महदेवी व संतराम की 10 वर्षीय पुत्री प्रांशी घर के लिए मिट्टी खोदने गई थी।

जहां पर टीले के गिर जाने से दोनों मिट्टी के नीचे दब गई।वही राम लखन की पत्नी महदेवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।जबकि प्रांशी को गंभीर हालत के चलते कानपुर ले जाया जा रहा था। जिसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।बताते हैं कि मृतका महदेवी की 7 पुत्रियां हैं। जिनकी पूर्व में शादी हो चुकी है। जबकि प्रांशी की मां प्रीति देवी ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री राधा ,13 वर्षीय पुत्री सिमरन के साथ ही 7 वर्षीय पुत्र हिमांशु है।

गांव में हुई दर्दनाक घटना की सूचना पर पहुंची उपजिला अधिकारी भोगनीपुर दीपाली कौशिक, नायब तहसीलदार मनीष दुबे,कानूनगो संतोष गुप्ता व राजस्व निरीक्षक अजीत कुमार। वहीं थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र मलिक ने बताया कि दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है।जबकि उप जिला अधिकारी भोगनीपुर दीपाली कौशिक ने बताया कि मृतकों के परिवार को आर्थिक सहायता दिलाई जाएगी।

कानपुर देहात से ब्यूरो चीफ अश्वनी शुक्ला की रिपोर्ट