मारा 'थप्पड़' अनीता हसनंदानी ने पति रोहित रेड्डी को और फिर हुआ ये

मारा 'थप्पड़' अनीता हसनंदानी ने पति रोहित रेड्डी को और फिर हुआ ये

अभिनेत्री अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कभी अनीता अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं तो कभी अपने बेटे की। इसके साथ ही अनीता अपने पति व अभिनेता रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) के साथ भी अक्सर मजेदार वीडियोज शेयर करती हैं। ऐसा ही एक अनीता और रोहित का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए अनीता ने कैप्शन में लिखा, 'और ये हैप्पी संडे है। तुम लोगों को नहीं पता है कि इसके लिए मैंने कितने रीटेक लिए। रोहित हमें हर दिन ऐसे वीडियो शूट करने चाहिए।' बता दें कि इससे पहले भी रोहित और अनीता के कई फनी वीडियोज सामने आ चुके हैं, जिन्हें फैन्स ने खूब पसंद किया था।

दरअसल अनीता ने जो वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोहित रेड्डी एक इंस्टा वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं अनीता उनका वीडियो शूट कर रही है। कुछ सेकेंड्स बाद वीडियो में अनीता मजाक मजाक में रोहित के थप्पड़ मार देती हैं और फिर हंसने लगती हैं। अनीता के इस मजेदार वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि अनीता ने 9 फरवरी को एक बेटे को जन्म दिया था। कपल ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम आरव रखा है। वहीं हल ही में कपल ने आरव का फर्स्ट मंथ बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था। इस सेलिब्रेशन की फोटोज को फैन्स ने काफी पसंद किया था। गौरतलब है कि अनीता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर मजेदार वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं।