कंगना का नया अवतार: इंदिरा गांधी का रोल निभा कंगना रनौत याद दिलाएगी ‘इमरजेंसी’

 
 सल
Emergency First Look

 बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत ( ने एक बार फिर से अपने फैंस को हैरान कर दिया है. कंगना रनौत अपनी नई फिल्म इमरजेंसी से दर्शकों के बीच  धमाल मचाने को तैयार हैं.  इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आ रही हैं. जिसका फर्स्ट टीजर सामने आ चुका है. जो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बता दें, फिल्म की एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कंगना रनौत फिल्म की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. ये फिल्म उनकी प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म के बैनर तले बनी हुई है. ऐसे में जैसे ही फिल्म का टीजर जारी किया गया. वैसे ही यह जमकर वायरल होने लगा. इतना ही नहीं ट्वीटर पर भी अब इमरजेंसी और कंगना रनौत ट्रेंड करने लगा है. 

कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली का फर्स्ट पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जिसे अब तक 1 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस ने टीजर जारी किया. जिसे अब तक 6 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं, तो वहीं 4 हजार से अधिक लोगों ने इसपर कमेंट किया है. 

इस टीजर में  उनका पीए उनसे कहता है कि 'अमेरिका के प्रेसीडेंट ने पूछा है कि क्या वह उन्हें मैडम कहके बुला सकते हैं'. जिस पर ऐक्ट्रेस जबाव देती हैं- 'ठीक है, लेकिन उनसे कह देना मेरे ऑफिस में सभी मुझे सर कहकर बुलाते हैं.'

कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म
फिल्म ‘इमरजेंसी’ कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स की पहली फिल्म है। फिल्म ‘इमरजेंसी’ के लेखक रितेश शाह है। रितेश ने ही कंगना की ‘धाकड़’ फिल्म लिखी थी, हालांकि, धाकड़ बॉक्स ऑफिस में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन ‘इमरजेंसी’ का टीजर देखकर इस फिल्म के अच्छा बिजनेस करने की उम्मीदें बढ़ गई हैं। फिल्म में कंगना का मेकअप डेविड मालिनोवास्की ने किया है। उन्होंने मेकअप के लिए ऑस्कर जैसा सर्वोच्च सम्मान भी जीता है।