दीपक मुकुट अपनी आने वाली 3 बड़ी फिल्मों के साथ फिर से करेंगे खुद को साबित

 
Vo bjp jo

भारतीय फिल्म निर्माण में दीपक मुकुट एक ऐसा नाम है जिसने दर्शकों को छोटे-छोटे अर्थपूर्ण सिनेमा देने के साथ शुरुआत की। समय के साथ, उनके लक्ष्य का सार मजबूत होता गया, जबकि पैमाना बड़ा होता गया। पिछले साल उन्होंने दर्शकों को दो मनोरंजक प्रोजेक्ट दिए जिनमें से एक सबसे बड़ी महिला प्रधान हिंदी एक्शन फिल्म धाकड़ थी और दूसरी मिस्ट्री थ्रिलर फोरेंसिक है। इस साल भी वह कुछ प्रभावशाली और दिलचस्प सिनेमा को बढ़ावा देते हुए नई ऊंचाइयों को छूने का लक्ष्य बना रहे हैं, जिससे उन्हें एक्सपेरिमेंट करने के लिए एक बड़ा कैनवास मिल सके।

ऐसे में जहां कुछ निर्माता अपनी फिल्मों के शानदार प्रदर्शन के बाद अपने रास्ते से भटक जाते हैं, वहीं दीपक मुकुट के लिए, बड़े बजट, मनोरंजक और सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्में देने का उनका दृढ़ संकल्प और भी मजबूत हो गया है। उन्होंने चीजों को बहुत ही पॉजिटिव तरीके से लिया है और धाकड़ के खराब बॉक्स प्रदर्शन के बावजूद, कुछ और एंटरटेनिंग स्क्रिप्ट्स में पैसा लगाया और एक मौका और जोखिम उठाया है जिससे कोई भी दूसरे निर्माता दूर भाग सकते हैं।

धाकड़ की बॉक्स ऑफिस फेलियर ने मुकुट की जोश को कम नहीं किया क्योंकि उन्होंने इसका पॉजिटिव साइट देखा। वह कई लोगों के लिए एक उदाहरण बन गए और महिला प्रधान एक्शन फिल्मों के लिए एक नया मार्ग प्रशस्त किया। अब जैसे कि 2023 की शुरूआत हो चुकी है, उन्होंने अपनी दो बहुप्रतीक्षित फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें कुणाल केमू और श्वेता त्रिपाठी अभिनीत कंजूस मक्खीचूस शामिल हैं, जो साल की पहली तिमाही में रिलीज होगी, वहीं ब्लाइंड गेम जिसमें अर्जुन रामपाल और प्रियामणि हैं, वो भी इसी साल रिलीज होने के लिए तैयार है।

इसके बाद, उनके पास हॉरर कॉमेडी, द वर्जिन ट्री है, जिसमें संजय दत्त के साथ सनी सिंह, मौनी रॉय और पलक तिवारी हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है और फरवरी के अंत तक खत्म होने की उम्मीद है। निर्माता पूरे जोश के साथ आगे बढ़ रहे हैं और उनका गोल भविष्य में और ज्यादा फिल्में देने का है जो उस सार के लिए सही है जिसमें वह विश्वास करता है।