जावेद अख्तर से मुलाकात के बाद उर्फी ने की जायदाद के हिस्से की बात, बोलीं 'मैं आपकी पोती...'

 
qrwst

 मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में बनी रहतीं हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह जावेद अख्तर हैं। उर्फी ने हाल ही में इस दिग्गज स्क्रिप्ट राइटर के साथ एक तस्वीर शेयर की। सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में फोटो सामने आते है ही यह तेजी से वायरल होने लगी। अब उर्फी जावेद का जावेद अख्तर से की गई मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जायदाद की बात कर रही हैं।

सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उर्फी जावेद का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी स्टाइलिश और मॉर्डन कपड़ों को छोड़ एथनिक आउटफिट में नजर आ रहीं हैं। उर्फी ने पीच कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है। हालांकि, इसमें भी एक्ट्रेस ने अपने फैशन सेंस का तड़का लगाया है। ड्रेस बैकलेस है, लेकिन उन्हें इस बार पूरे कपड़ों में देखर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल, उर्फी जावेद फैशन सेंस के सिलसिले में दिल्ली आई हुईं थीं। वह जिस फ्लाइट से आ रही थीं, उसी फ्लाइट में जावेद अख्तर भी ट्रैवल कर रहे थे। यहीं पर दोनों की मुलाकात हुई। वहां से वापस आने के बाद एयरपोर्ट पर उर्फी ने पैपराजी के कैमरे में अपनी तस्वीरें क्लिक कराईं। इसी दौरान उर्फी ने जावेद अख्तर से उनकी मुलाकात का जिक्र किया। उर्फी ने कहा, 'वो बहुत अच्छे हैं। हम एक ही फ्लाइट में थे। आपको पता है न मैं आपकी पोती हूं। अब जायदाद के तीन हिस्से होने वाले हैं।'